ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: NC नेता का विवादित बयान, कहा- मोदी ‘टेररिस्तान’ के बराबर

जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेता जावेद राणा ने एक सभा में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना 'टेररिस्तान' से की है।

nc leader, lok sabha election 2019एनसी नेता जावेद राणा फोटो सोर्स- फेसबुक/जावेद राणा

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों द्वारा सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इस क्रम में नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के नेता और पूर्व विधायक जावेद राणा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी ‘टेररिस्तान’ के बराबर हैं। इसके अलावा राणा ने पीएम मोदी को आतंकवादी तक कह दिया। बता दें कि वे इसके पहले भी अपने बयानों के चलते विवादों में रहे हैं।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनसी नेता जावेद राणा पुंछ के मेंढर क्षेत्र में एक सभा में पहुंचे थे। इंडिया टुडे के मुताबिक सभा में बोलते हुए जावेद राणा ने पीएम मोदी की तुलना आतंकवादी से कर डाली। इसके अलावा राणा ने पीएम मोदी को बार-बार आतंकवादी बोलते हुए कहा कि वह दुनिया से ऐसा कहने से भी नहीं कतराते हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि ‘टेररिस्तान’ मोदी के बराबर है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान: बता दें कि जावेद राणा इसके पहले भी पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। पिछले साल अगस्त में उन्होंने पीएम मोदी को हत्यारा बताया था। उन्‍होंने कहा था, “हम लोगों को आतंकी और दहशतगर्द कहा जाता है, सबसे बड़ा दहशतगर्द, सबसे बड़ा इंसानियत का कातिल हिन्‍दुस्‍तान का प्राइम मिनिस्‍टर बना हुआ है।”

जेडीएस विधायक का बयान: बता दें हाल ही में कर्नाटक में सत्ताधारी जेडीएस के विधायक एम शिवालिंगे गौड़ा ने भी पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने एक सभा में कहा था कि मोदी स्विस बैंक में रखा कालाधन वापस लाने में असफल रहे और उन्होंने 15 लाख रुपये देने का वादा भी पूरा नहीं किया। ऐसे में जब कोई आपसे मोदी का नाम लेते हुए वोट मांगने आए, उसे जोरदार तमाचा लगा दें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: बीजेपी में शामिल हुईं जयाप्रदा, जानें फिल्मों से राजनीति तक का सफर
2 Lok Sabha Election 2019: गिरिराज नवादा चाहते हैं, पर इलाके के मिजाज की कुछ और ही है कहानी
3 कांग्रेस का पीएम मोदी से सवाल, पूछा- आप न्याय स्कीम के पक्ष में हैं या नहीं?
यह पढ़ा क्या?
X