ताज़ा खबर
 

National Hindi News, 25 April 2019 Highlights: खत्म हुआ पीएम मोदी का रोड शो, दशाश्वमेध घाट पर शुरू की शाह- योगी संग गंगा आरती

पीएम मोदी आज 25 अप्रैल को वाराणसी में रोड शो निकालेंगे। उधर, यूपी के शामली में एक पत्र मिला है, जिसमें सीएम योगी, केजरीवाल व आरएसएस चीफ मोहन भागवत को मारने की धमकी दी गई है।

Author Updated: Apr 25, 2019 9:33:03 pm
दिनभर की हर लेटेस्ट खबर के लिए पढ़ें jansatta.com

पीएम मोदी का वाराणसी रोड शो खत्म हो गया है। बता दें कि पीएम मोदी का रोड शो 2 घंटे 20 मिनट चला। वहीं इसके बाद पीएम मोदी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के साथ दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के लिए पहुंचे।

सपा मुखिया की पत्नी डिंपल यादव ने कन्नौज की रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती के पैर छुए। वहीं मायावती ने भी उन्हें सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। बता दें कि इस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

पीएम नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी पहुंचे हैं और उनका रोड शो शुरू हो चुका है। ऐसे में करीब 7 किलोमीटर के रोड शो के बाद पीएम मोदी गंगा आरती भी करेंगे। जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी की रैलियों और रोड शो जारी है। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय पहुंचे। वहीं जल्द ही उनका रोड शो शुरू होगा।

Live Blog

Highlights

    20:37 (IST)25 Apr 2019
    वाराणसी में पीएम नरेन्द्र मोदी, कुछ इस अंदाज में की गंगा आरती

    यूपी के वाराणसी में पीएम मोदी ने रोड शो किया। इसके बाद पीएम मोदी ने गंगा आरती की।

    20:02 (IST)25 Apr 2019
    खत्म हुआ पीएम मोदी का रोड शो, दशाश्वमेध घाट पर शुरू की शाह- योगी संग गंगा आरती

    पीएम मोदी का वाराणसी रोड शो खत्म हो गया है। बता दें कि पीएम मोदी का रोड शो 2 घंटे 20 मिनट चला। वहीं इसके बाद पीएम मोदी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के साथ दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती के लिए पहुंचे।

    19:45 (IST)25 Apr 2019
    Maharashtra: राधाकृष्ण विखे पाटील ने नेता प्रतिपक्ष के पद से दिया इस्तीफा

    कांग्रेस नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है।

    19:12 (IST)25 Apr 2019
    जल्द खत्म होगा पीएम मोदी का रोड शो, आरती के लिए सजा गंगा घाट

    पीएम नरेन्द्र मोदी का वाराणसी में रोड शो जारी है। रोड शो के बाद पीएम मोदी गंगा घाट पर आरती करेंगे। वहीं गंगा घाट के फोटोज भी सामने आए हैं।

    18:59 (IST)25 Apr 2019
    श्रीलंका डिफेंस सेक्रेटरी ने किया रिजाइन, बम धमाकों के बाद राष्ट्रपति ने कही थी बात

    Reuters की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका डिफेंस सेक्रेटरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि हाल ही में श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने बम धमाकों के बारे में कहा था कि यदि जिम्मदारी नहीं निभाई पा जा रही है तो इस्तीफा दे दें।

    18:54 (IST)25 Apr 2019
    अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव ने छुए मायावती के पैर, मिला आशीर्वाद, देखें VIDEO

    सपा मुखिया की पत्नी डिंपल यादव ने कन्नौज की रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती के पैर छुए। वहीं मायावती ने भी उन्हें सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। बता दें कि इस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

    17:56 (IST)25 Apr 2019
    वाराणसी में जारी पीएम मोदी का रोड शो, कुछ ऐसे आए नजर

    वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो जारी है। 7 किलोमीटर के रोड शो में भारी जनसैलाब नजर आ रहा है।

    17:55 (IST)25 Apr 2019
    ISSFWorldCup 2019: मनु- सौरभ ने किया देश का नाम रोशन, 10 मीटर एयर पिस्टर मिक्स्ड टीम इवेंट में जीता गोल्ड

    ISSF World Cup 2019 में मनु भाकेर और सौरभ चौधरी ने 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है।

    17:24 (IST)25 Apr 2019
    वाराणसी में शुरू हुआ पीएम मोदी का रोड शो, गंगा आरती की तैयारियां हुई पूरी

    पीएम नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी पहुंचे हैं और उनका रोड शो शुरू हो चुका है। ऐसे में करीब 7 किलोमीटर के रोड शो के बाद पीएम मोदी गंगा आरती भी करेंगे। जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

    17:11 (IST)25 Apr 2019
    वाराणसी: रोड शो के बाद गंगा आरती करेंगे पीएम मोदी, तैयारियां हुईं पूरी

    पीएम नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी पहुंचे हैं। ऐसे में करीब 7 किलोमीटर के रोड शो के बाद पीएम मोदी गंगा आरती भी करेंगे। जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

    16:43 (IST)25 Apr 2019
    1993 मुंबई बम धमाके के आरोपी अब्दुल की अस्पताल में हुई मौत, नागपुर की जैल में था कैद

    1993 मुंबई बम धमाके के आरोपी अब्दुल गनी टुर्क की नागपुर के जीएमसी अस्पताल में मौत हो गई है। बता दे कि आरोपी नागपुर सेंट्रल जेल में बंद था।

    15:59 (IST)25 Apr 2019
    BHU पहुंचे पीएम मोदी, जल्द ही वाराणसी में शुरू होगा रोड शो

    2019 लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी की रैलियों और रोड शो जारी है। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय पहुंचे। वहीं जल्द ही उनका रोड शो शुरू होगा।

    15:42 (IST)25 Apr 2019
    Mumbai:धारावी में ढह गया घर, एक शख्स हुआ घायल

    मुंबई के धारावी की नई बस्ती में एक घर ढहने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक शख्स घायल हो गया है। वहीं रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

    15:13 (IST)25 Apr 2019
    मधुर भंडारकर को मिला सम्मान, मिला दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड

    बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

    14:35 (IST)25 Apr 2019
    Punjab: कांग्रेस में शामिल हुए आप विधायक नजर सिंह, कैप्टन अमरिंदर सिंह भी रहे मौजूद

    पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक नजर सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बता दें कि इस खास मौके पर कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद रहे।

    14:08 (IST)25 Apr 2019
    Elections 2019: किरण खेर ने चंडीगढ़ से तो मीसा भारती ने पाटलिपुत्र से भरा नामांकन

    बीजेपी प्रत्याशी किरण खेर ने चंडीगढ़ से नामांकन दाखिल किया। वहीं आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने भी बिहार की पाटलिपुत्र सीट से नामांकन दाखिल किया।

    13:15 (IST)25 Apr 2019
    कांग्रेस ने गोरखपुर-वाराणसी सीट से घोषित किए प्रत्याशी, देखें लिस्ट
    13:14 (IST)25 Apr 2019
    BCCI के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के नाम पर लाखों की ठगी

    बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के नाम पर लोगों से लाखों रुपए ठगने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने ट्रूकॉलर पर एमएसके प्रसाद के नाम से नंबर रिजस्टर्ड किया था। इसके बाद वह कारोबारियों को कॉल करके अपने झांसे में ले लेता था। बताया जा रहा है कि उसने कई लोगों से लाखों रुपए ठग लिए। आरोपी की पहचान बुदुमुरी नागाराजु के रूप में हुई। वह आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम का रहने वाला है। एमएसके प्रसाद ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

    12:53 (IST)25 Apr 2019
    हावड़ा में मिले चुनाव आयोग के लापता नोडल अधिकारी

    पश्चिम बंगाल सीआईडी ने कृष्णानगर में सात दिन पूर्व लापता हुए चुनाव आयोग के एक नोडल अधिकारी को हावड़ा में एक घर में खोज निकाला है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। आईपीएस अधिकारी ने बताया कि नोडल अधिकारी अर्नब रॉय को उनके मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर ढूंढ निकाला गया।

    12:52 (IST)25 Apr 2019
    वाराणसी से प्रियंका के चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम, अजय राय को टिकट

    वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने की अटकलों पर बृहस्पतिवार को उस वक्त विराम लग गया, जब पार्टी ने अजय राय को इस सीट से उम्मीदवार घोषित कर दिया। पार्टी की ओर से जारी उम्मीदवारों की सूची के मुताबिक, वाराणसी से अजय राय और गोरखपुर से मधुसूदन तिवारी को उम्मीदवार बनाया गया है।

    12:02 (IST)25 Apr 2019
    मोदी के ''रोड शो'' को लेकर काशी में खासा उत्साह

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बृहस्पतिवार को काशी में होने जा रहे ''रोड शो'' को लेकर स्थानीय लोगों में खासा उत्साह है। प्रधानमंत्री मोदी अपराह्न पौने तीन बजे वाराणसी पहुंचेंगे और पण्डित मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरूआत करेंगे। भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने ''भाषा'' को बताया, ''पूरा काशी मोदीमय हो गया है और सभी लोग अपने प्रिय मोदी जी को देखना चाहते हैं ।'' उन्होंने कहा, ''लोगों में गजब का उत्साह है । लोग उनका ऐतिहासिक स्वागत करने को तत्पर हैं।'' चंद्रमोहन ने बताया कि पार्टी ने काशीवासियों को आमंत्रित किया है। 

    11:59 (IST)25 Apr 2019
    बिहार के दरभंगा में पीएम मोदी की जनसभा, कही यह बात
    11:58 (IST)25 Apr 2019
    पत्नी किरण के लिए प्रचार करने उतरे अनुपम खेर
    10:35 (IST)25 Apr 2019
    दक्षिण कश्मीर में 2 आतंकी ढेर

    दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार तड़के (25 अप्रैल) सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। दोनों आतंकियों की पहचान सफदर अमीन भट और बुरहान अहमद गनी के रूप में हुई है। मौके से एक एके राइफल और एक एसएलआर बरामद हुई है। फिलहाल इलाके में सर्च अभियान जारी है।

    10:32 (IST)25 Apr 2019
    यूपी : पेड़ से लटके मिले 2 लड़कियों के शव

    उत्तर प्रदेश के चित्रकूट की मऊ तहसील में 2 लड़कियों के शव पेड़ पर लटके मिले हैं। चित्रकूट के एसएसपी का कहना है कि मामले की जानकारी मिल गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट करने के बाद ही मौत की वजह पता लग सकेगी।

    10:20 (IST)25 Apr 2019
    पवार की रैली में स्टेज पर चढ़ा अर्धनग्न व्यक्ति

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार उस समय स्तब्ध रह गए, जब महाराष्ट्र के निफाड इलाके में एक चुनावी रैली में संबोधन के दौरान एक अर्धनग्न व्यक्ति स्टेज पर चढ़ आया। इस व्यक्ति की पहचान कृष्णा डोंगरे के रूप में की गई है। वह बिना कमीज पहने स्टेज पर चढ़ गया और उस समय माइक पर बोल रहे पवार की ओर चलने लगा। उस समय पवार लोगों को संबोधित कर रहे थे। डोंगरे के हाथ में कोई एक कागज भी था। डोंगरे ने पवार से कहा कि वह दो महीने से अर्धनग्न होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है। उसने कहा कि जब तक भाजपा नीत केंद्र और राज्य सरकार सत्ता से नहीं हटती तब तक वह अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करता रहेगा। यहां पर लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के अंतर्गत 29 अप्रैल को मतदान होगा। 

    10:06 (IST)25 Apr 2019
    फर्जी मतदान के वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

    गुजरात के चुनाव अधिकारियों ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर कथित जाली मतदान का दावा करने वाले दो वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस संबंध में जांच के बुधवार को आदेश दिए। गांधीनगर सीट से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह चुनाव लड़ रहे हैं। मंगलवार को वायरल हुए एक वीडियो की प्रारंभिक जांच में ऐसा लगा कि कोई फर्जी मतदान नहीं हुआ। हालांकि एक और वीडियो के सामने आने के बाद गांधीनगर के कलेक्टर एवं जिला चुनाव अधिकारी एस के लांगा ने साणंद तहसील के चुनाव अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

    09:34 (IST)25 Apr 2019
    नरसिंह यादव का निलंबन ‘क्रूर और अनुचित’ कदम: संजय निरूपम

    कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने बुधवार को कहा कि उनके साथ मंच साझा करने की वजह से महाराष्ट्र पुलिस से नरसिंह यादव का निलंबन ‘क्रूर और अनुचित’ कदम है। यादव मुंबई पुलिस के लोकल आर्म्स डिविजन में तैनात हैं। उन्होंने रविवार को कांग्रेस नेता संजय निरूपम के साथ चुनाव प्रचार में कथित तौर पर हिस्सा लिया था। निरूपम ने कहा कि उनके साथ मंच साझा करने की वजह से महाराष्ट्र पुलिस से नरसिंह यादव का निलंबन ‘क्रूर और अनुचित’ कदम है।

    08:58 (IST)25 Apr 2019
    कार की चपेट में आए तीन साल के बच्चे की एम्स में मौत

    पश्चिमोत्तर दिल्ली के भारत नगर में सोमवार को तीन साल का एक बच्चा एक कार की चपेट में आ गया था। बुधवार को एम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी चालक की पहचान 37 वर्षीय आस मोहम्मद के रूप में की गई। वह बच्चे का चाचा है। पुलिस ने लापरवाह तरीके से वाहन चलाने के मामले में बच्चे के चाचा को गिरफ्तार किया था। हालांकि, बाद में उसे जमानत दे दी गई।

    08:14 (IST)25 Apr 2019
    दक्षिण कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 2 आतंकी

    दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार तड़के (25 अप्रैल) सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। साथ ही, मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद कर लिया। फिलहाल इलाके में सर्च अभियान जारी है।

    08:08 (IST)25 Apr 2019
    स्ट्रांग रूम तक ईवीएम ले जाने में लापरवाही कर रहा ईसी : कांग्रेस

    गोवा में कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि राज्य में मंगलवार को संपन्न हुए लोकसभा चुनाव एवं तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के बाद जिस लापरवाह ढंग से चुनाव आयोग ईवीएम को स्ट्रांग ले जा रहा है, उसे देखकर वह ‘‘हैरान’’ है। पार्टी ने कहा कि चुनाव आयोग को ईवीएम की सुरक्षा तथा इसकी समुचित सुरक्षा प्रोटोकॉल के लिए हर जरूरी कदम उठाने चाहिए। वहीं, इसके जवाब में चुनाव आयोग ने कहा है कि यह ईवीएम एवं अन्य चुनावी सामग्री को लाने-ले जाने में सभी जरूरी एहतियात बरतता है।

    Next Stories
    1 दो दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर, गठबंधन बना मुसीबत
    2 इत्र नगरी में सपा को भितरघात का भय
    3 जीत की तिकड़ी बनाने को मैदान में शताब्दी
    ये पढ़ा क्या?
    X