ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी के लिए सदन में बोले मुलायम- आप दोबारा पीएम बनें, बाहर सपा नेता ने कहा- अपनी सीट भी हारेंगे

PM Narendra Modi in Parliament: तारीफ किए जाने के बाद पीएम ने हाथ जोड़ कर मुलायम का अभिवादन स्वीकारा, जबकि सोनिया गांधी के हाव-भाव उस दौरान देखने लायक थे।

मुलायम की तारीफ पर पीएम ने इस तरह उनका आभार जताया। (फोटोः DD न्यूज)

Narendra Modi in Parliament: लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक, पूर्व रक्षामंत्री और लोकसभा सांसद मुलायम सिंह यादव ने इच्छा जताई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनें। बुधवार (13 फरवरी, 2019) को लोकसभा के अंतिम दिन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के बगल में खड़े मुलायम बोले, “सदन चलाना बहुत कठिन काम है। जिस कुर्सी पर आप बैठे हैं, इतने नेताओं को संतुष्ट करना बहुत कठिन है। सबको संतुष्ट किया भी नहीं जा सकता। आपने बहुत अच्छे से सदन चलाने का प्रयास किया।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि आपने मिल-जुल कर सदन को चलाने। आपने सबको साथ लेकर चलने का काम किया है, जिसके लिए मैं आपको बधाई और धन्यवाद देता हूं। मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री जी (मोदी) आप फिर से पीएम बनें।” तारीफ के बाद पीएम ने हाथ जोड़ कर मुलायम का अभिवादन स्वीकारा। वह उस दौरान खासा खुश नजर आ रहे थे, जबकि सोनिया के हाव-भाव देखने लायक थे। देखेंः

सदन के बाहर समाजवादी पार्टी (सपा) नेता रविदास महरोत्रा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम अपने संसदीय सीट भी हार जाएंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई को उन्होंने बताया, “मुझे नहीं मालूम कि नेता जी ने ये बातें किस संदर्भ में कहीं, पर हम केंद्र में दूसरी सरकार चाहते हैं। पीएम खुद भी अपनी सीट हार जाएंगे।” वहीं, सुले ने मुलायम के बयान पर कहा- मैंने सुना है कि मुलायम जी ने यही बात साल 2014 में मनमोहन सिंह जी के लिए भी कही थी।

उधर, मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलायम की बात से इत्तेफाक नहीं रखा। बजट सत्र के आखिरी दिन जिस वक्त लोकसभा में पीएम भाषण दे रहे थे, उसी दौरान राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पत्रकारों ने इस बारे में पूछा तो उनका जवाब आया, “मैं उनकी (मुलायम) इस बात से सहमत नहीं हूं।” हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि मुलायम जी का राजीनीति में अहम योगदान रहा है और वह उसका सम्मान करते हैं।

VIDEO: मुलायम के बयान पर क्या बोले राहुलः

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App