ताज़ा खबर
 

मप्र : सुमित्रा महाजन टिकट वितरण से बेखबर कहा, मुझे नहीं कोई जानकारी

धनतेरस के मौके पर इंदौर में सोमवार को सुमित्रा से जब संवाददाताओं ने विधानसभा उम्मीदवारों के नामों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने दो टूक कह दिया, चुनाव के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

Author November 5, 2018 6:56 PM
लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन। (file pic)

मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी में उम्मीदवारी को लेकर किस तरह का घमासान चल रहा है, यह किसी से छुपा नहीं है, मगर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन टिकट बंटवारे से बेखबर बनी हुई हैं। धनतेरस के मौके पर यहां सोमवार को सुमित्रा से जब संवाददाताओं ने विधानसभा उम्मीदवारों के नामों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने दो टूक कह दिया, “चुनाव के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, इसलिए उस संबंध में मुझसे कोई प्रश्न मत पूछो और न ही टिकट के बारे में पूछो।”

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में टिकट वितरण में हलचल मची हुई है। हर कोई अपने चहेतों को टिकट दिलाने की पुरजोर कोशिश कर रहे है। टिकट पाने की लालसा में लोग भोपाल से दिल्ली तक की सैर कर रहे है। लेकिन एमपी बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन इन सबसे बेखबर हो कहती है कि, टिकट बंटवारे को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लोकसभा अध्यक्ष ने धनतेरस की शुभकामनाएं दी और कहा कि सभी का घर धन-धान्य से भरा रहे, इंदौर हरा-भरा और साफ-सुथरा रहे, यही कामना है। जहां तक चुनाव की बात है, उन्हें कुछ भी नहीं पता, वे तो कई स्थानों का दौरा करके यहां पहुंची हैं।

जब जिक्र किया गया कि पार्टी के कुछ लोग कह रहे हैं कि आप (सुमित्रा) इंदौर लौटकर आएंगी, तब यहां के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होगा, तब उहोंने कहा, “मेरी किसी से बात नहीं हुई है और न ही मुझे कोई जानकारी है।” गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में चुनाव की घोषणा हो चुकी है। बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी चुनावी लिस्ट भी जारी हो चुकी है। प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां चरम पर है। नेताओं में अपने पुत्रों और रिश्तेदारों को टिकट दिलाने की होड़ मची हुई है। मध्यप्रदेश चुनावों का परिणाम 11 दिसम्बर को घोषित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App