ताज़ा खबर
 

MP Elections 2018: प्रभात झा बोले- अगर मैं राहुल से पूछूं उनके दादा और परदादा का नाम तो?

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां और पिता पर की टिप्पणी अशोभनीय है। झा ने रविवार पीएम मोदी की मां और पिता पर दिये गए बयानों की शिकायत चुनाव आयोग से की।

Author November 26, 2018 11:31 AM
बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा फोटो सोर्स- फेसबुक

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां और पिता पर की टिप्पणी अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि, मैं कहना नहीं चाहता अगर में राहुल के दादा और परदादा के बारे में टिप्पणी कोई टिप्पणी करूं। झा ने रविवार पीएम मोदी की मां और पिता पर दिये गए बयानों की शिकायत चुनाव आयोग से की।

प्रभात झा ने कहा कि हमने कभी राहुल गांधी के दादा फिरोज गांधी और उनके फरिदून जहांगीर का नाम कभी नहीं लिया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में इतिहास में ऐसे चुनाव नहीं हुए हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री विलासराव मुत्तेमवार ने एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि, जिस प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम किसी को पता नहीं है, वह मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है।

भाजपा ने प्रधानमंत्री के पिता के नाम पर सवाल किए जाने पर कांग्रेस को निशाने पर लिया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने रविवार पीएम मोदी की मां और पिता पर दिये गए बयानों की शिकायत चुनाव आयोग से की और वहीं पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राजनीति में माता-पिता का नाम घसीटना गलत है।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस पार्टी से सांसद राज बब्बर ने कहा था कि रुपया का मूल्य गिर गया और पीएम की मां की उम्र के करीब पहुंच गया। राज बब्बर ने कहा था कि वह अपने भाषणों में कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया है कि उसकी उम्र प्रधानमंत्री (तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह) के करीब जा रहा है। प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया, लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माता जी की उम्र के करीब पहुंच गया है।’ इसी बयान को लेकर अब भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है। राज्य में 28 नवंबर को मतदान होना है और 11 दिसंबर को मतगणना होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रीवा विधानसभाः हर बार बसपा बिगाड़ती है कांग्रेस का खेल, इस बार मुकाबला दिलचस्प
2 Madhya Pradesh Elections: गरमाती जा रही है सियासत, फिर हुआ चुनावी प्रत्याशी पर हमला
3 Madhya Pradesh Elections: जब मोबाइल से ही 12 मिनट शिवराज ने जनता को किया संबोधित