ताज़ा खबर
 

MP Elections 2018: शाह ने ली चुटकी, कहा- इस उम्र में जरा धीरे बोला करें कमलनाथ, सेहत की करें चिंता

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ की सेहत पर चुटकी ली और कहा कि धीरे बोला करें कमलनाथ और सेहत की चिंता करें।

Author November 26, 2018 6:19 PM
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक कार्यक्रम के दौरान। (PTI Photo)

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ की सेहत पर चुटकी ली और कहा कि धीरे बोला करें कमलनाथ और सेहत की चिंता करें। प्रदेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान थमने से पहले धार जिले के कुक्षी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, कमलनाथजी जोर से बोलते हैं, उन्हें सेहत का ख्याल रखना चाहिए। राजनीति तो आती-जाती रहेगी, इसलिए धीरे बोलना चाहिए, सेहत ठीक रहे यह जरूरी है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह नेकांग्रेस पर हमला बोला। अमित शाह ने धार की सभा में कांग्रेस को गांधी परिवार की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बताया और कहा कि यह ऐसी पार्टी है, जिसके लोगों को ‘भारत माता की जय’ बोलने में शर्म आती है। जय बोलने वाले के मुंह पर हाथ रख देते हैं। वे भारत माता नहीं, सोनिया गांधी की जय बोलते हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि, ‘गरीबी हटाओ’ का नारा देते-देते गरीबों को ही हटा देने का पाप करने वाली कांग्रेस पार्टी न तो कभी गरीबों का भला कर सकती है और न ही देश का विकास कर सकती है।

भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि राज्य में शिवराज और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया है। किसान, गरीब और अन्य वर्गो के लिए योजनाएं बनाई गई हैं। मध्यप्रदेश को बीमारू प्रदेश से विकसित प्रदेश बनाया है, अब राज्य को समृद्ध प्रदेश बनाना है। शाह ने राज्य में सड़कों का जाल बिछने और हर घर में बिजली पहुंचने का जिक्र करते हुए कहा कि हर किसी को छत दिलाने का अभियान चलाया जा रहा है। गौरतलब है कि प्रदेश में 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App