ताज़ा खबर
 

MP Election: अमित शाह को लिखा भाजपा सांसद का लेटर वायरल, थाने में करनी पड़ी शिकायत

सोशल मीडिया में सांसद नंदकुमार के नाम से लिखा एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें टिकट वितरण में उनको महत्त्व ना दिए जाने से अमित शाह के प्रति नाराजगी जताई गयी है। फिलहाल सांसद नंदकुमार ने इसे विरोधियों की साजिश बताया है।

बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान फोटो सोर्स – लोकसत्ता

मध्यप्रदेश में चुनावों के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल होता एक लेटर सांसद नंदकुमार कुमार सिंह चौहान के लिए सिरदर्दी का सबब बन गया है। दरअसल सोशल मीडिया में सांसद नंदकुमार के नाम से लिखा एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें टिकट वितरण में उनको महत्त्व ना दिए जाने से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रति नाराजगी जताई गयी है। फिलहाल सांसद नंदकुमार ने इसे विरोधियों की साजिश बताया है। उन्होंने पुलिस में अपने लेटर हेड पर फर्जी लेटर जारी करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने इस लेटर को पूरी तरह से निराधार और फर्जी बताया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

खंडवा से सांसद नंदकुमार कुमार सिंह चौहान एमपी बीजेपी के प्रदेशअध्यक्ष भी रह चुके है। उनके वायरल लेटर में गुजरात में हुए चुनाव में उनके कहने पर राजपूत समाज ने बीजेपी को वोट दिया था, लिखा है। वायरल लेटर में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश में कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्र का जिक्र करते हुए लिखा है कि ये दोनों अपने पसंदीदा उम्मीदवारों को टिकट दिलवा कर अपने मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ़ कर रहे है। लेटर के वायरल होते ही एमपी से दिल्ली तक बीजेपी के गलियारों में हड़कंप मच गया। सांसद नंदकुमार ने पूरे मामलों को विरोधियों का घटिया हथकंडा करार दिया।

सांसद नंदकुमार ने कहा कि वो एक अनुशासित पार्टी के सिपाही है उनके यहाँ पत्र के जरिये बात कहने की परम्परा नहीं है। हम सामने से मिलकर वार्तालाप करते है। सांसद नंदकुमार ने लेटर के वायरल होने पर एरोड्रम थाने पहुँच कर फर्जी लेटर जारी करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में चुनाव नजदीक आते ही पोस्टर वॉर के बाद अब लेटर वॉर शुरू हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App