ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर विजय गोयल ने केजरीवाल का मजाक उड़ाने के लिए डाली ये फोटो, मगर खुद ही हुए ट्रोल

सी मठेश्वरन नाम के एक यूजर ने लिखा, 'हां मिस्टर गोयल, अरविंद केजरीवाल देश में भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति की शुरुआत के लिए आधारभूत संरचना तैयार कर रहे हैं।

Author Updated: April 26, 2017 7:31 PM
युवा एवं खेल मामलों के पूर्व मंत्री विजय गोयल। (फाइल फोटो)

दिल्ली नगर निगम के नतीजे आने के बाद सोशल मीडिया पर सीएम अरविन्द केजरीवाल की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। आप की खिल्ली उड़ाने में सामान्य यूजर के अलावा बीजेपी के कई बड़े नेता भी शामिल हैं। इसी सिलसिले में दिल्ली बीजेपी के बड़े नेता विजय गोयल ने भी एक फोटो पोस्ट कर केजरीवाल का मजाक उड़ाया है। विजय गोयल ने एक तस्वीर जारी कर ट्वीट किया है इस तस्वीर में केजरीवाल मजदूर के वेश में दिख रहे हैं और ईंट बनाते दिख रहे हैं। विजय गोयल ने बुधवार (26 अप्रैल) को एमसीडी चुनाव से जुड़े ट्वीटर ट्रेंड को टैग करते हुए लिखा है कि केजरीवाल ईंट से ईंट बजाने की तैयारी में।
दरअसल दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने 23 अप्रैल को कहा था कि अगर नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी की हार होती है तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे और आंदोलन की और लौटेंगे। उनके इसी बयान पर तंज कसते हुए विजय गोयल ने ये ट्वीट किया है। विजय गोयल के इस ट्वीट पर लोगों ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी और कहा कि एक केन्द्रीय मंत्री को इस तरह की ट्वीट शोभा नहीं देती है। एक यूजर ने लिखा कि समझ में नहीं आता है कि ऐसे शख्स इतने अहम पदों तक कैसे पहुंच जाते हैं। बता दें कि विजय गोयल केन्द्रीय खेल मंत्री हैं। सी मठेश्वरन नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘हां मिस्टर गोयल, अरविंद केजरीवाल देश में भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति की शुरुआत के लिए आधारभूत संरचना तैयार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि मोदी राज में गोयल की बेरोजगारी का ये आलम है कि अब सोशल मीडिया पर नेताओं को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि मंत्री महोदय को इतना खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि वाराणसी नगर निगम चुनाव में जनता ने मोदी की ईंट से ईंट बजा दी थी, क्या पता कल आपकी तस्वीर गोलगप्पे बेचने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ जाए।

विजय गोयल ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उस ट्वीट का भी जवाब दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि बीजेपी ईवीएम पर रिसर्च करके इस जीत को हासिल की है। विजय गोयल ने लिखा है कि काश आम आदमी पार्टी लोगों को आकांक्षाओं पर भी रिसर्च करती तो आज पार्टी को ये दिन नहीं देखने पड़ते।

Next Stories
1 मयंक गांधी की चिट्ठी: CM बनते ही अरविंद नाम का नायक मर चुका था…उसकी जगह एक नेता था जो PM बनना चाहता था
2 जीत की तस्वीरें शेयर करने पर घिरे केजरीवाल के मंत्री, लोग बोले- शर्म करो सैनिक शहीद हो गए, तुम जश्न मना रहे हो
3 MCD चुनाव नतीजे 2017: ‘श्रीमान 420 आप सभी लोगों को हमेशा के लिए बेवकूफ नहीं बना सकते हैं’ केजरीवाल की हार पर सुब्रह्मण्यम स्वामी का ट्वीट