ताज़ा खबर
 

मायावती ने शिवपाल यादव से जताई हमदर्दी, कहा- मुलायम ने पुत्र मोह में पड़ कर भाई को किया बेइज्जत

मायावती यहीं नहीं रूकीं उन्होंने महाराजगंज में एक रैली में कहा कि शिवपाल और उनके खेमे के लोग इस चुनाव में अंदर-अंदर अखिलेश और उनके खेमे के लोगों को जरुर नुकसान पहुंचाएंगे।
Author महाराजगंज | February 25, 2017 17:38 pm
एक चुनावी रैली को संबोधित करतीं बसपा सुप्रीमो मायावती। (पीटीआई फोटो)

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के बीच सभी पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह से हमदर्दी दिखाते हुए मुलायम सिंह और अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा। मायावती ने कहा, मुलायम सिंह ने अपने पुत्र मोह में कदम-कदम पर भाई शिवपाल को जनता के सामने अपमानित किया है। मायावती यहीं नहीं रूकीं उन्होंने महाराजगंज में एक रैली में कहा कि शिवपाल और उनके खेमे के लोग इस चुनाव में अंदर-अंदर अखिलेश और उनके खेमे के लोगों को जरुर नुकसान पहुंचाएंगे। मायावती शनिवार को छठे चरण की विधानसभा सीटों पर खड़े पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में देवरिया और महाराजगंज में रैली की।

इससे पहले मायावती ने देवरिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार उप्र में मोदी की हांडी नहीं चढ़ेगी। “भाजपा के पास उप्र में कोई मुद्दा नहीं है। केंद्र में सरकार बने हुए पौने तीन साल हो चुके हैं। लेकिन अभी तक किसी भी गरीब के खाते में एक रुपये भी नहीं आए हैं। कर्ज भी किसी का माफ नहीं किया है।” उन्होंने कहा, “इस बार जनता ने प्रदेश की कमान अपनी बेटी को सौंपने का पूरा मन बना लिया है। अमित शाह को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने कत्लखाने खत्म कराए हैं।”

गौरतलब है कि शिवपाल सिंह यादव से मायावती की यह हमदर्दी नई नहीं है। वह पहले भी शिवपाल के पक्ष में इस तरह की बात कह चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि शिवपाल का अपमान किया जा रहा है। मायावती यादव परिवार में छिड़े झगड़े को लेकर जब भाषण देती हैं तो हमेशा शिवपाल को पीड़ित के तौर पर दर्शाती हैं और उनके प्रति संवेदना जताती हैं। मायावती के अनुसार शिवपाल ने परिवार के लिए जीवन समर्पित किया। पार्टी खड़ी करने में कड़ी मेहनत की। इसके बावजूद उनके भतीजे अखिलेश ने उनका अपमान किया है। हालांकि बीएसपी शिवपाल सिंह के साथ किसी भी तरह के सियासी गठजोड़ से पहले ही इनकार कर चुकी है।

वीडियो: बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मायावती को बताया यूपी चुनावों का विजेता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Sukhbir Singh
    Feb 25, 2017 at 1:07 pm
    AGAR ITNI HAMDARDI HAI SHIVPAL SE TO SHADI KION NAHI KAR LETI US SE, JARURI HAI SEHAT KE LIE
    (0)(0)
    Reply