ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: मायावती का पीएम मोदी सहित बीजेपी के चौकीदार कैंपेन पर तंज, कहा- क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर पीएम मोदी के चौकीदार कैंपेन को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने पीएम पर वार करते हुए राफेल सौदे, बढ़ती बेरोजगारी, गरीबी आदि मुद्दो पर भी जमकर घेरा है।

मायावती ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

Lok Sabha Election 2019: बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए ‘चौकीदार’ कैंपेन पर एक बार फिर ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी को सलाह देते हुए कहा कि आप जो भी फैशन करो, बस संविधान और कानून के दायरे में रहते हुए जनता की सेवा करें। मायावती ने ट्वीट कर पीएम मोदी को राफेल सौदे की गोपनीय फाइल को सांझा नहीं करने का भी आरोप पर टिप्पणी किया है।

मायावती का ट्वीटः बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया- राफेल सौदे की गोपनीय फाइल यदि चोरी हो गई तो गम नहीं, किन्तु देश में रोजगार की घटती दर व बढ़ती बेरोजगारी एवं गरीबी, श्रमिकों की दुर्दशा, किसानों की बदहाली आदि के सरकारी आंकड़े पब्लिक नहीं होनी चाहिये। वोट/इमेज की खातिर उन्हें छिपाये रखना है। क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?

देखादेखी बन गए हैं चौकीदार: इसके साथ ही मायावती ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा- बीजेपी के मंत्री व नेतागण पीएम श्री मोदी की देखादेखी ‘चौकीदार’ बन गये हैं। पर यूपी के सीएम जैसे लोग बड़ी दुविधा में हैं क्या करें? जनसेवक/योगी रहें या अपने को चौकीदार घोषित करें। बीजेपी वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान/कानून के रखवाले बनकर काम करें, जनता बस यही चाहती है।

 

पीएम पर विपक्ष का हमलाः बता दें कि चौकीदार कैंपेन पर प्रधानमंत्री मोदी को विपक्ष का जमकर आलोचना सहना पड़ रहा है। जहां इस कैंपेन पर मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी अब ‘नो मोर चायवाला’ हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपनी रैलियों में ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे है। इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी बयान देते हुए कहा है कि यह चौकीदार केवल अमीरो का चौकीदार है। विपक्ष के अन्य नेता जैसे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी इस कैंपेन में उन पर वार किए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App