scorecardresearch

कांग्रेस में आए मौलाना तौकीर की बहू ने की मोदी की तारीफ़, कहा- भाजपा सरकार ने ही दिया साथ

निदा खान ने अपने ससुर मौलाना तौकीर रजा पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जो अपने घर के मामले को सुलझा नहीं सका। वो समाज के लिए क्या करेगा।

निदा खान ने अपने ससुर मौलाना तौकीर रजा पर गंभीर आरोप लगाया और भाजपा की तारीफ़ की। (फोटो: एएनआई)

इत्तेहाद-ए- मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया है। इन दिनों तौकीर रजा का पुराना विवादित वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। इसी बीच मौलान तौकीर की बहु निदा खान सामने आई है और उन्होंने मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि हमें सिर्फ भाजपा सरकार ने ही साथ दिया है।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में निदा खान ने कहा कि तीन तलाक कानून बेहद ही गंदा कानून है। हमारा साथ किसी ने नहीं दिया। हमारे दुख को सिर्फ भाजपा सरकार ने समझा है। भाजपा सरकार ने ही हमारा साथ दिया। भाजपा ने महिलाओं को सुरक्षा दी है। जबकि कांग्रेस के कई नेताओं ने तीन तलाक के समर्थन में बयान दिया था। निदा खान ने पूर्ववर्ती सपा सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार में हमारे ऊपर जानलेवा हमला हुआ और झूठे मुकदमे दर्ज कराने की कोशिश की गई। समाज से अलग कर दिया गया। लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद मुझ जैसी महिलाओं को न्याय मिला।  

इसके अलावा निदा खान ने अपने ससुर मौलाना तौकीर रजा पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जो अपने घर के मामले को सुलझा नहीं सका। वो समाज के लिए क्या करेगा। जब मेरे साथ नाइंसाफी हुई तो मेरे साथ न्याय क्यों नहीं गया। आज वे कह रहे हैं कि वे कांग्रेस के लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे के साथ खड़े हैं। लेकिन जब उनके भतीजे ने मुझे तलाक दिया तो मौलाना ने क्यों साथ नहीं दिया। उन्होंने तो मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ फतवे तक जारी किए।   

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निदा खान का निकाह मौलान तौकीर रजा खां के बड़े भाई मौलाना उस्मान रजा खां के बेटे शीरान रजा खां के साथ हुआ था। लेकिन निकाह होने के एक साल के भीतर ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक का मामला आज भी अदालत में चल रहा है। निदा खान का आरोप है कि तलाक को लेकर वो मौलान तौकीर रजा खां से भी मिली थी। लेकिन उनकी कोई मदद नहीं की गई।

बता दें कि मौलान तौकीर रजा खां के विवादित बयानों की फेहरिस्त भी काफी लंबी है। अपने एक बयान में उन्होंने कहा था कि जिस दिन मेरा नौजवान मेरे कंट्रोल से बाहर आ गया। जिस दिन मेरा कंट्रोल इन नौजवानों से खत्म हो गया। मैं कहता हूं कि पहले मैं लड़ूंगा बाद में तुम्हारा नंबर आएगा। मैं हिंदू भाइयों से खासतौर से कहना चाहता हूं कि मुझे उस वक्त से डर लगता है जिस दिन मेरा ये नौजवान कानून अपने हाथ में ले लेगा। जिस दिन ये नौजवान बेकाबू हो गया और कानून अपने हाथ में लेने को मजबूर हो गया तो तुम्हें हिंदुस्तान में कहीं पनाह नहीं मिलेगी। हिंदुस्तान का नक्शा बदल जाएगा। हम तो पैदाइशी लड़ाके हैं।

पढें Elections 2022 (Elections News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट