ताज़ा खबर
 

मणिपुर : बीजेपी दफ्तर पर हमला, कार्यकर्ताओं ने लगाया कांग्रेस पर आरोप, कहा- यह उनकी बौखलाहट है

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वो हमले की बात पुलिस की बजाय जनता के बीच ले जाएगी। वही इनका फैसला करेगी।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वो हमले की बात पुलिस की बजाय जनता के बीच ले जाएगी।

मणिपुर में चुनाव से पहले ही सरगर्मी तेज हो गई है। इसी बीच खबर है कि इंफाल में बीजेपी के कार्यालय पर हमला हुआ है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मणिपुर के प्रभारी प्रहलाद सिंह पटेल ने आरोप लगाया है कि इस तरह की बचकाना करकत कांग्रेस के अलावा कोई और नहीं कर सकती है। उन्होंने सीधे-सीधे हमले का जिम्मेदार कांग्रेस को ठहराया है। हालांकि, जिस वक्त बीजेपी दफ्तर में हमला हुआ उस वक्त कोई कार्यकर्ता वहां मौजूद नहीं था। हमले के वक्त ज्यादातर कार्यकर्ता रैलियों के आयोजन के लिए बाहर निकले हुए थे। हमले में कार्यालय में कुर्सियों और शीशे तोड़े गए हैं। इसके बाद प्रदेश में राजनीतिक माहौल और गरमा गया है। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि वो हमले की बात पुलिस की बजाय जनता के बीच ले जाएगी। वही इनका फैसला करेगी। सिंह ने कहा, इससे कांग्रेस की बौखलाहट सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि इस हमले से पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की इच्छाशक्ति कम नहीं होगी बल्कि हम और मजबूत बनकर उभरेंगे। वहीं कांग्रेस ने इस बारे में अभी कोई टिप्पणी नहीं की है।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

बता दें, मणिपुर में दो चरणों में 4 और 8 मार्च को वोटिंग होनी है। हाल ही में वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रैली कर चुके हैं। 15 साल से लगातार मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस के इबोबी सिंह भी पूरी ताकत से डटे हुए हैं। बीजेपी ने ब्लॉकेड (नाकेबंदी) मुक्त और बंद मुक्त मणिपुर का नारा दिया है तो इबोबी मणिपुर की जनता को ये भरोसा दिलाने में लगे हैं कि मोदी सरकार के नागा समझौता में मणिपुर के हितों के साथ खिलवाड़ किया गया है।

देखिए वीडियो - मणिपुर के मुख्यमंत्री पर हुआ उग्रवादी हमला; बाल-बाल बचे

ये वीडियो भी देखिए - BMC चुनाव 2017: शिवसेना-बीजेपी किसी को बहुमत नहीं; कांग्रेस, मनसे रेस से बाहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App