ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: ममता बोलीं- टिकट नहीं मिलना आडवाणी की बेइज्जती, बताया ओल्ड इज गोल्ड

Lok Sabha Election 2019: ममता बनर्जी ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को टिकट नहीं दिए जाने पर बीजेपी की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सीनियर नेताओं का अपमान कर रही है।

LOK SABHA ELECTION 2019, WEST BENGAL,पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Lok Sabha Election 2019: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव 2019 में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को टिकट नहीं दिए जाने पर बीजेपी की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि आडवाणी को टिकट नहीं देना उनका अपमान है। ममता ने कहा कि मुझे आडवाणी जी के लिए दुख है। वह और अटल विहारी वाजपेयी जी बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे। लेकिन उन्हें दरकिनार कर दिया गया। इसके अलावा उन्होंने दिवंगत केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की पत्नी को बीजेपी का टिकट नहीं दिए जाने पर भी टिप्पणी की।

आडवाणी को बताया ओल्ड इज गोल्ड: ममता बनर्जी ने वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी को टिकट नहीं मिलने पर कहा कि आडवाणी जी उनके (बीजेपी) मेंटर थे। लेकिन बीजेपी ने उनके (आडवाणी) इतिहास को भुला दिया है। शायद अब वे बड़े हो गए हैं, लेकिन ‘ओल्ड इज गोल्ड’ होता है। उन्होंने कहा कि ये अपमानजनक है कि आप वरिष्ठता को महत्व नहीं दे सकते।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

आडवाणी की सीट अमित शाह लड़ेंगे चुनाव: बता दें कि 21 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया था। जिसमें गुजरात की गांधीनगर सीट से लालकृष्ण आडवाणी की जगह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया गया। इसके बाद स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी आडवाणी का नाम गायब था।

 

बेंगलुरु दक्षिण सीट के बहाने बीजेपी पर तंज: ममता बनर्जी ने बेंगलुरु दक्षिण से 6 बार सांसद रहे दिंवगत नेता अनंत कुमार की पत्नी को टिकट नहीं दिए जाने पर बीजेपी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि जब मैं एनडीए में थी तब मैंने आडवाणी, वाजपेई और अनंत कुमार के साथ काम किया था। ममता ने अनंत कुमार की पत्नी तेजश्विनी को बीजेपी का टिकट नहीं दिए जाने पर भी दुख जताया। बता दें कि बीजेपी ने यहां से 28 वर्षीय तेजस्वी सूर्या को अपना उम्मीदवार बनाया है।

केजरीवाल ने भी की आलोचना: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “मोदीजी ने जिस तरह अपने बुज़ुर्गों- आडवाणीजी और मुरली मनोहरजी का अपमान किया है, ये हिंदू संस्कृति के खिलाफ है। हिंदू धर्म में हमें अपने बुजुर्गों का सम्मान करना सिखाया गया है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: गुजरात में कांग्रेस की ताकत में इजाफा, इन चुनौतियों से निपटने के लिए BJP को करनी होगी ज्यादा मेहनत
2 Lok Sabha Election 2019: भोजपुरी स्टार निरहुआ को आजमगढ़ और रवि किशन को गोरखपुर से टिकट दे सकती है बीजेपी
3 Lok Sabha Election 2019: टिकट नहीं मिला तो नाराज विधायक ने कांग्रेस दफ्तर से उठवा लीं 300 कुर्सियां
आज का राशिफल
X