ताज़ा खबर
 

VIDEO: मूसलाधार बारिश में रैली को संबोधित करते रहे शरद पवार, बोले- इंद्रदेव ने दिया NCP को आशीर्वाद

Maharashtra Election 2019 NCP Leader Sharad Pawar: शरद पवार का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बारिश के बीच चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं।

Author मुंबई | Updated: October 19, 2019 7:44 AM
शरद पवार ने बारिश के बीच की रैली फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

NCP Leader Sharad Pawar Rally in Rains Video Viral: एनसीपी प्रमुख शरद पवार का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बारिश के बीच चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। शुक्रवार की शाम भारी बारिश के बीच पश्चिमी महाराष्ट्र के सतारा में उन्होंने एक रैली को संबोधित किया था। यहां 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा उपचुनाव भी होना है। इस दौरान पवार बारिश में पूरी तरह भीगे थे। अपने भाषण के दौरान कहा कि उन्होंने इस साल की शुरुआत में हुए लोकसभा चुनाव में उम्मीवारों के चयन में एक गलती की लेकिन अब लोग उस गलती को सुधारने का इंतजार कर रहे हैं। इस ट्विटर पर यूजर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर @IamSiddhesh92 ने लिखा पानी से पाप नहीं धुलेगा। वहीं एक दूसरे यूजर @Humanit49098451 ने लिखा कि 80 साल के बूढ़े आदमी अकेला लड़ रहा है।

क्या बोले पवार: एनसीपी चीफ ने चुनावी सभा में कहा, “इंद्रदेव ने 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए पार्टी को आशीर्वाद दिया है। और इंद्रदेव के आशीर्वाद से, सतारा जिला महाराष्ट्र में एक चमत्कार करेगा। वह चमत्कार 21 अक्टूबर से शुरू होगा।”

चुनावी गणित: दरअसल, एनसीपी ने लोकसभा चुनाव में सतारा संसदीय क्षेत्र से शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले को उम्मीदवार बनाया था और उन्हें जीत मिली थी। लेकिन भोसले विधानसभा चुनाव से पहले एनसीपी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। अब वह भाजपा के टिकट पर यहां से उपचुनाव लड़ रहे हैं। एनसीपी ने भोसले के खिलाफ श्रीनिवास पाटिल को उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में पवार अपने प्रत्याशी के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। फिर चाहे बारिश ही क्यों ना हो। शरद पवार का बारिश में भीगते हुए और चुनावी रैली को संबोधित करते हुए वीडियो खुद वायरल हो रहा है।

गलती स्वीकार है: पवार ने कहा, “जब कोई गलती करता है, तो उसे स्वीकार करना चाहिए। मैंने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार का चयन करते समय एक गलती की। मैं इसे सार्वजनिक रूप से स्वीकार करता हूं। लेकिन मुझे खुशी है कि गलती को सुधारने के लिए, सतारा का हर युवा और बुजुर्ग 21 अक्टूबर का इंतजार कर रहा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मीटिंग की बात कह पैरेंट्स को स्कूल बुलाया, आरोप- BJP के पर्चे देकर कहा CM फडणवीस के लिए प्रचार करें