ताज़ा खबर
 

शिवसेना सांसद पर चाकू से हमला, हाथ मिलाने के बहाने मारा चाकू; कभी पिता की गोली मारकर हुई थी हत्या

Maharashtra Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद पर चाकू से हमला किया गया है। सांसद ओमराजे के हाथ और पेट पर हमला किया गया।

Author उस्मानाबाद | Updated: October 16, 2019 1:31 PM
शिव सेना (फोटो सोर्स ANI)

Shiv Sena MP, Omraje Nimbalkar, Maharashtra Elections 2019: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक है। लेकिन इस दौरान एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां उस्मानाबाद के कलांब तालुका में बुधवार की सुबह शिवसेना सांसद ओमराज निंबालकर पर चाकू से हमला किया गया। बताया गया कि फिलहाल सांसद को इस हमले में मामूली चोटें आईं हैं। निम्बालकर शिवसेना उम्मीदवार कैलाश पाटिल के लिए प्रचार कर रहे थे।

कैसे हुआ हमला: बताया जा रहा है कि उस्मानाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली के दौरान भीड़ से एक शख्स शिवसेना सांसद निंबालकर के करीब आया और उनसे हाथ मिलाने के बहाने चाकू से हमला कर दिया। हमले के तुरंत बाद शख्स तुरंत मौके से भाग गया। इस वारदात में निंबालकर के हाथ पर चोट लगी है। कलाई में बंधी घड़ी की वजह से वह किसी बड़ी चोट से बच गए।

National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पहले भी हुआ था हमला: बता दें कि 3 जून, 2006 को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कालाम्बोली के पास सांसद के पिता पवनराजे निंबालकर, जो एक कांग्रेसी नेता थे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस मामले में पूर्व लोकसभा सांसद पदमसिंह पाटिल मुख्य आरोपी हैं।

पुलिस की जांच शुरू: इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल मोबाइल, कैमरा और आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

कब है चुनाव: बता दें कि महाराष्ट्र नॉमिनेशन की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर मिल चुकी है। यहां 21 अक्टूबर को मतदान होना है और मतगणना 24 अक्टूबर होगी। राज्य में बीजेपी-शिवसेना और एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन के बीच मुख्य मुकाबला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Madhya Pradesh By-Elections 2019: गोपाल भार्गव का दावा- झाबुआ सीट जीते तो दिवाली बाद दोबारा CM बनेंगे शिवराज
2 Haryana Assembly Elections 2019: ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ नारे लगा PM पर पन्ने फेंकने लगा एक शख्स, चुपचाप भाषण देते रहे Modi
3 विधानसभा चुनाव 2019 Updates: गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- कांग्रेस की सरकार 3D पर चलती है, D – दरबारियों की सरकार, D – दमाद की सरकार, D – दमाद के दलालों की सरकार
जस्‍ट नाउ
X