Rajasthan Elections: महंत प्रतापपुरी का बयान, कहा- भाजपा के लिए सट्टा बाजार भी 125-130 सीटें बता रहा है

भाजपा के पोकरण प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी ने भाजपा की जीत को लेकर बयान दिया है और कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। अब तो सट्टा बाजार भी 125-130 सीटें बता रहा है।

महंत प्रतापपुरी, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

राजस्थान में चुनावी जमीन गरमाती जा रही है। ऐसे में हर कोई जीत के लिए दांव खेल रहा है। ऐसे में ही दिग्गत नेता सुमित्रा सिंह की भविष्यवाणी के बाद अब भाजपा के पोकरण प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी ने भाजपा की जीत को लेकर बयान दिया है और कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। अब तो सट्टा बाजार भी 125-130 सीटें बता रहा है।

सूरत पहुंचे महंत प्रतापपुरी: वैसे तो चुनाव राजस्थान में हैं लेकिन वोट के लिए प्रत्याशी दूसरे राज्य में रह रहे प्रवासियों को भी रिझाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में महंत प्रतापपुरी पहुंचे गुजरात के सूरत में जहां उन्होंने करीब 8 लाख प्रवासी मतदाताओं को रिझाने की कोशिश की।

क्या बोले महंत प्रतापपुरी: महंत प्रतापपुरी ने जनता से बात करते हए कहा कि इस बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी। इसके साथ ही सट्टा बाजार का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि फिर से भाजपा सरकार बनने का दावा है। अब तो सट्टा बाजार भी 125 से 130 सीटें बता रहा है।

कौन हैं महंत प्रतापपुरी: महंत प्रतापपुरी तारातरा मठ से हैं। इसके साथ ही वो राजस्थान के पोकरण से भाजपा प्रत्याशी भी हैं। गौरतलब बै कि सूरत के कार्यक्रम में महंत समर्थकों ने पुष्पवर्षा करते हुए उनको 101 किलों की फुलहर पहनाकर उनका स्वागत किया। अपने संबोधन में महंत प्रतापपुरी ने योगी और मोदी की जमकर तारीफ की।

 

गौरतलब है कि 200 सीटों के लिए राजस्थान में कुल 2294 प्रत्याशी मैदान में हैं। प्रदेश में 7 दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि 11 दिसंबर को नतीजे सबके सामने होंगे।

पढें Elections 2021 समाचार (Elections News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट