ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh Elections: कांग्रेस के रोड शो में बीजेपी नेता को बुलाकर मिले सिंधिया, कान में कुछ कहा और होने लगी चर्चा

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी के प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना के समर्थन में रोड शो के दौरान भाजपा नेता व पूर्व विधायक परशुराम मुदगल को बुलाकर बातचीत की।

Author November 26, 2018 2:03 PM
ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस प्रत्याशी रघुराज सिंह कंसाना फोटो सोर्स- फेसबुक

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए दोनों ही बड़ी पार्टियों के नेता प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना के समर्थन में रोड शो के दौरान भाजपा नेता व पूर्व विधायक परशुराम मुदगल से बातचीत की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुदगल, सिंधिया का इशारा मिलने के बाद भीड़ के बीच से होते हुए उनके पास पहुंच गए। सिंधिया ने जीप से नीचे झुककर उनके कान में कुछ कहा। हालांकि मुदगल ने मीडिया से कोई बात नहीं की। लेकिन इस घटना के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सिंधिया ग्वालियर-चंबल संभाग में लगातार सभाएं कर रहे हैं। बताते है कि सिंधिया का काफिला जब एमएस रोड स्थित भाजपा नेता और पूर्व विधायक परशुराम मुदगल के घर के पास पहुंचा तो वह घर के बाहर ही खड़े थे, तभी कांग्रेस प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना ने सिंधिया के कान में कुछ कहा। जिसके बाद रोड शो को रोककर सिंधिया ने मुदगल को अपने पास बुलाया। भीड़ के बीच से होकर मुदगल जीप में सवार सिंधिया के पास गए जहां सिंधिया ने नीचे झुककर उनके कान में कुछ कहा।

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों जब कांग्रेस प्रत्याशी रघुराज सिंह नामांकन भरने जा रहे थे तब भी भाजपा नेता मुदगल ने उनका स्वागत किया था। उसके बाद जब भाजपा प्रत्याशी रुस्तम सिंह के समर्थन में मुख्यमंत्री सभा करने आए थे तो भी मंच पर मुदगल की मौजूदगी थी। इसके पूर्व मुरैना में बीजेपी नेता रमेश गर्ग ने भी सिंधिया का स्वागत किया।

चुनाव के दौरान कांग्रेस की रैली में भाजपा नेता की मौजूदगी से क्षेत्र में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस स्टार प्रचारक सिंधिया ने सबलगढ़ और कैलारस में सभा को संबोधित करने के बाद शाम को ग्वालियर पहुंचे थे जहां उन्होने कांग्रेस प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना के समर्थन में रोड शो कर जनता से समर्थन की मांग की। राज्य में 28 नवंबर को मतदान होंगे और मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App