ताज़ा खबर
 

दिग्विजय के वार पर भाजपा महिला विधायक का पलटवार, कहा- भौंकना बंद करो

दिग्विजय सिंह ने भाजपा की एक विधायक के वीडियो पर रीट्वीट किया है। जिसमें कथित तौर से वो मारपीट कर रही हैं। इस वायरल वीडियो और दिग्विजय के रीट्वीट को लेकर ममता मीणा ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो कह रही हैं कि साक्ष्य लेकर आएं वरना भौंकना बंद करें।

Author November 25, 2018 4:30 PM
भाजपा महिला विधायक ममता मीणा और कमलनाथ, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया और इंडियन एक्सप्रेस

मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल तीखा होता जा रहा है। ऐसे में न सिर्फ नेताओं के वार पलटवार जमकर देखने को मिल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वायरल वीडियोज का सिलसिला भी खूब देखने को मिल रहा है। ऐसे में दिग्विजय सिंह ने भाजपा की एक विधायक के वीडियो पर रीट्वीट किया है। जिसमें कथित तौर से वो मारपीट कर रही हैं। इस वायरल वीडियो और दिग्विजय के रीट्वीट को लेकर ममता मीणा ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो कह रही हैं कि साक्ष्य लेकर आएं वरना भौंकना बंद करें।

क्या बोलीं महिला विधायक
नए वायरल वीडियो में ममता ने सफाई देते हुए कहा कि मुझे सोशल मीडिया से पता लगा कि दिग्विजय सिंह ने कोई वीडियो डाला है। जिसमें न तो मेरा चेहरा दिख रहा है और न ही मेरी आवाज है। दिग्विजय इतनी नीच हरकतों तक जा रहे हैं ये मैं सोच भी नहीं सकती। कभी ऑडियो तो कभी वीडियो डाल रहे हैं तो कभी गुंडे बताते हैं। दिग्विजय को हमेशा सोते जाते ममता मीणा का डर लग रहा है। फालतू बातें भौंकने की जगह साक्ष्य लेकर आएं और भौंकना बंद करें।

क्या है मामला
दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा की एक महिला विधायक और गुना की चाचौड़ा सीट से भाजपा प्रत्याशी ममता मीणा के एक वीडियो पर रीट्वीट करते हुए लिखा है- क्या किसी भी जन प्रतिनिधि का ये आचरण होना चाहिए ? इस वीडियो में एक महिला दूसरी महिला के साथ मारपीट करती नजर आ रही है। ऐसे में ममता ने दूसरा वीडियो जारी कर सफाई दी है और इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि ये मेरा वीडियो नहीं है।

किसने अपलोड किया ये वायरल वीडियो
बता दें चांचौड़ा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना सिंह ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और वीडियो में मारपीट करती महिला को भाजपा विधायक ममता मीणा बताया है। रुबीना का आरोप है कि ममता महिला के साथ इसलिए मारपीट कर रही है क्योंकि उसने उनके खिलाफ आवाज उठाई। इसके साथ ही ममता के साथी भी दो आदमियों की पिटाई कर रहे हैं।

 

दिग्विजय के भाई उतरे हैं मैदान में
बता दें कि दिग्विजय सिंह ने चांचौड़ा विधानसभी श्रेत्र से अपने छोटे भाई लक्ष्मण सिंह को मौजूदा भाजपा विधायक ममता मीणा के खिलाफ मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि प्रदेश में 230 सीटों के लिए 28 नवंबर को मतदान किया जाएगा। ऐसे में प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। आरोप- प्रत्यारोपों के साथ वार-पलटवार का जोरदार सिलसिला जारी है। बता दें 11 दिसंबर को विधानसभा के नतीजे सभी के सामने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X