ताज़ा खबर
 

CM कमलनाथ का आरोप, कहा- हमारे 10 विधायकों को BJP ने दिया पैसे व पद का लालच

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बिना नाम लिए बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि हमारे करीब 10 विधायक को बार-बार कॉल की जा रही है। उन्हें पैसे और पद का लालच दिया जा रहा है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ। फोटो सोर्स: जनसत्ता

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बिना नाम लिए बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। उनका कहना है, ‘‘मुझे कांग्रेस पार्टी के विधायकों पर पूरा विश्वास है। हमारे करीब 10 विधायक बता चुके हैं कि उन्हें बार-बार कॉल की जा रही है। साथ ही, पैसे और पद का लालच दिया जा रहा है।’’ बता दें कि बीजेपी ने एक दिन पहले दावा किया था कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। उन्होंने राज्यपाल से विशेष सत्र बुलाने की मांग भी की थी। हालांकि, कमलनाथ ने इस दावे को बेबुनियाद बताया था। साथ ही, विशेष सत्र के लिए तैयार रहने की बात कही थी।

कमलनाथ ने किया यह दावा: सीएम कमलनाथ ने कहा कि हमारे 10 विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। उन्हें कई बार कॉल आ चुकी है। बार-बार पैसे और पद का लालच दिया जा रहा है।

National Hindi News, 21 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

बीजेपी ने आरोपों को नकारा: मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता गोपाल भार्गव का कहना है कि मध्य प्रदेश सरकार अपने आप ही गिर जाएगी। हम खरीद-फरोख्त में विश्वास नहीं करते हैं। हालांकि, हमें लगता है कि समय आ गया है और उन्हें जल्द ही जाना होगा।

बीजेपी ने राज्यपाल को लिखा था पत्र: बता दें कि बीजेपी ने एक दिन पहले मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखा था। उन्होंने दावा किया था कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। साथ ही, विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha 2019: मुंबई सट्टा बाजार में भी भगवा लहर, बीजेपी और कांग्रेस को मिल रही हैं इतनी सीटें
2 एग्‍जिट पोल नतीजों के बाद बसपा ने निलंबित किया अपना विधायक, चुनाव में विरोधी प्रत्‍याशियों की मदद का आरोप
3 Loksabha Election 2019: नीतीश कुमार बोले- धारा 370 और यूनिफॉर्म सिविल कोड नहीं हो सकता खत्म
ये पढ़ा क्या...
X