ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब बीच सभा गाने लगे शिवराज- करवटें बदलते रहे सारी रात हम…

पहले भी कई दफा शिवराज मंचों से गाते-गुनगुनाते देखे जा चुके हैं। हालांकि, उनकी छवि एक गंभीर नेता की है लेकिन मौका पड़ने पर वह अक्सर गाते या नाचते हुए देखे जाते हैं। पिछले वर्ष उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जब उन्होंने 1970 में आई फिल्म 'सफर' के एक मशहूर गाने 'तुझको चलना होगा...' पर समां बांध दिया था।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने गाना गाकर विरोधियों पर साधा निशाना। (Image Source: Facebook/@ChouhanShivraj)

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुत कम वक्त रह गया है। इसी के चलते पक्ष और विपक्ष के बीच वोटरों को लुभाने की होड़ सी लगी है। चुनावी सरगर्मियों के बीच एक मजेदार वाकया तब घटा जब सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक चुनावी सभा के दौरान अचानक बॉलीवुड गाना गाने लगे। दरअसल, सीएम शिवराज गाना गाकर विरोधियों पर निशाना साध रहे थे। उन्होंने 1974 में आई फिल्म ‘आप की कसम’ का मशहूर गाना ‘करवटें बदलते रहे सारी रात हम…’ के बोल गुनगुनाकर कांग्रेस समेत तमाम विरोधियों पर निशाना साधा। शिवराज मंच से कह रहे थे, ”गुस्सा आता है.. रात में नींद नहीं आती.. करवटें बदलते रहते.. और शिवराज को गाली देते रहते हैं.. जनता मुझे प्यार करती है.. इनको गुस्सा आता है.. रात-रात भर नहीं सोते भाई.. रात-रात भर मुझे ही गालियां.. नीदें नहीं आतीं.. करवटें बदलते रहे सारी रात हम.. आपकी कसम.. सनम आपकी कसम..।” शिवराज के भाषण के इस हिस्से का छोटा सा वीडियो एमपी तक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में शिवराज का भाषण सुन रहे लोगों की आवाज सुनाई दे रही है, जिससे मालूम होता है कि वे सभी मुख्यमंत्री के इस अंदाज से गदगद रहे और चुनावी सभा का खूब लुत्फ लिया।

पहले भी कई दफा शिवराज मंचों से गाते-गुनगुनाते देखे जा चुके हैं। हालांकि, उनकी छवि एक गंभीर नेता की है लेकिन मौका पड़ने पर वह अक्सर गाते या नाचते हुए देखे जाते हैं। पिछले वर्ष उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जब उन्होंने 1970 में आई फिल्म ‘सफर’ के एक मशहूर गाने ‘तुझको चलना होगा…’ पर समां बांध दिया था। बता दें कि मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए 28 नवंबर को चुनाव होना है। शिवराज 15 वर्षों से सरकार में हैं और चौथे कार्यकाल की उम्मीद कर रहे हैं। इसके लिए वह बीते दिनों जन आशीर्वाद यात्रा भी चला चुके हैं।

शिवराज का गाना

वहीं, विपक्षी कांग्रेस किसानों, रोजगार समेत जन साधारण से जुड़े तमाम मुद्दों पर सरकार के खिलाफ पनपती हल्की सी भी लहर को अपने लिए भुनाने मौका देख रही है। शिवराज के इस अंदाज में पर लोगों की वाहवाही वोटो में भी तब्दील हो पाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

शिवराज के गाने का एक पुराना वीडियो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेजप्रताप का तलाक महागठबंधन के लिए भी बना रोड़ा, नहीं हो पा रहा सीटों का बंटवारा
2 मध्य प्रदेश: गाजे-बाजे के साथ जा रहे थे नामांकन करने, बीच रास्ते भाजपा ने बदल दिया उम्मीदवार, दूसरी बार हुए मायूस
3 मप्र: नामांकन जमा करने पहुंचा बदमाश, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- खत्म हो गयी जिलाबदर की अवधि
ये पढ़ा क्या...
X