ताज़ा खबर
 

Loksabha Elections 2019: हावड़ा में बीजेपी नारी मोर्चा ने कहा ‘जय श्रीराम’, फिर महिला स्वास्थ्यकर्मियों ने कर डाली पिटाई, देखें VIDEO

Loksabha Elections 2019: घटना के दौरान निगमकर्मियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था।

Loksabha Elections 2019, Elections 2019, Women Health Workers, Howrah Municipal Corporation, Assault, Local Leaders, BJP, BJP Naari Morcha, Jai Shri Ram, Slogan, Howrah, West Bengal, State News, Elections News, Hindi Newsशुरुआत में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को बचाने कोई नहीं आया था, पर कुछ देर बाद दो लोगों ने बीच-बचाव किया था। (फोटोः टि्वटर/CNNnews18)

Loksabha Elections 2019: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नारी मोर्चा की कार्यकर्ताओं की जय श्रीराम के नारे लगाने पर नगर निगम की महिला कर्मचारियों ने जमकर पिटाई कर दी। घटना के दौरान निगमकर्मियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के बाल नोंचे थे और उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। हैरत की बात है कि उस बीच लोग खड़े वहां तमाशबीन बने थे। कोई घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था, जबकि कोई महिलाओं के आपस में भिड़ने पर चर्चा कर रहा था।

मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया और कुछ टीवी चैनलों के जरिए सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, मारपीट के वीडियो में हावड़ा नगर निगम में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मचारी और बीजेपी महिला मोर्चा की ढेर सारी कार्यकर्ताएं थीं। कहा जा रहा है कि बीजेपी नेताओं ने वहां जय श्री राम के नारे लगाए थे, जिस पर महिला कर्मचारी भड़क उठी थीं।

हालांकि, शुरुआत में किसी ने मामले में दखल न दी। पर बाद में बीच-बचाव के लिए दो-तीन लोग हिम्मत जुटाकर आगे आए। देखें, वीडियोः

‘कंगाल बंगाल’ कहने पर TMC ने अमित शाह को लिया आड़े हाथः टीएमसी के नेता और राज्यसभा सदस्य डेरेक ओब्रायन ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर उनकी ‘‘कंगाल बांग्ला’’ टिप्पणी को लेकर सोमवार को हमला बोला। उन्होंने उन्हें एक ‘‘घटिया’’ और ‘‘कुख्यात’’ व्यक्ति बताया, जिन्होंने राज्य का ‘‘अपमान’’ किया। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के लोग शाह और मोदी को करारा जवाब देंगे।

दीदी ने टैगोर के बंगाल को नफरत की भूमि में बदल दिया- केंद्रीय मंत्रीः केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महान कवि रबिंद्रनाथ टैगोर के राज्य को हिंसा और नफरत के क्षेत्र में बदल दिया है जिससे इसकी संस्कृति को नुकसान पहुंचा है। भाजपा नेता ने दावा किया कि बनर्जी इस तरह से काम कर रही हैं जैसे कि वह देश के भीतर ही एक अलग देश को चला रही हैं।

‘देश के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं मोदी’: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए ‘‘सबसे बड़ा’’ खतरा हैं। उन्होंने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने में अपना जीवन लगा देंगी कि राज्य में कोई दंगा न हो। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा उनके भतीजे एवं डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अभिषेक बनर्जी को निशाना बना रही है और क्षेत्र में दंगा भड़काने सहित कुछ भी करने को तैयार है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

Next Stories
1 Loksabha Elections 2019: कमल हासन पर बैन के लिए चुनाव आयोग गई बीजेपी, हिन्दू महासभा ने हाफिज सईद से की तुलना
2 Loksabha Elections 2019: बीजेपी का आरोप- तृणमूल कांग्रेस की दलाली कर रहा चुनाव आयोग
3 पीली साड़ी वाली महिला बोलीं- ‘मैं तो पारंपरिक ड्रेस पहनकर गई थी, स्टाइलिश लोगों ने समझ लिया’, BIGG BOSS में जाने पर कही ये बात
यह पढ़ा क्या?
X