ताज़ा खबर
 

Loksabha Elections 2019: विवेक ओबरॉय को राष्ट्रीय महिला आयोग से नोटिस, ऐश्वर्या राय बच्चन वाले मीम पर मांगा गया जवाब

Loksabha Elections 2019: इससे पहले, विवेक के ट्वीट का महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए उन्हें नोटिस थमाया था। वहीं, दिल्ली महिला आयोग ने भी उनके ट्वीट की कड़ी निंदा की है।

Author नई दिल्ली | May 20, 2019 7:42 PM
Loksabha Elections 2019: एक्टर विवेक ओबरॉय इसी ट्वीट को लेकर सोमवार को कई महिला आयोगों के निशाने पर आ गए। (फाइल फोटो)

Loksabha Elections 2019: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सोमवार (20 मई, 2019) शाम राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने एग्जिट पोल वाले एक ट्वीट के मसले पर उन्हें नोटिस भेजा है। एनसीडब्ल्यू ने इसके जरिए एक्टर से उस ट्वीट पर सफाई मांगी है।

एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ‘एएनआई’ से कहा, “हम चाहते हैं वह (विवेक) सोशल मीडिया और निजी तौर पर उस व्यक्ति (ऐश्वर्या) से माफी मांगे, जो कि इस मसले से सीधे तौर पर जुड़ा है। अगर वह ऐसा नहीं करेंगे, तब हमें देखना पड़ेगा कि हम उनके खिलाफ क्या कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। हम जल्द से जल्द उस ट्वीट को भी टि्वटर से हटाने की बात करेंगे।”

इससे पहले, उन्हें इसके अलावा महाराष्ट्र महिला आयोग ने भी नोटिस थमाया है। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की मुखिया विजय रहत्कर ने ‘एएनआई’ से कहा, “आयोग ने ओबरॉय के एग्जिट पोल वाले ट्वीट का संज्ञान ले लिया है और उन्हें एक नोटिस भेजा गया है।” वहीं, दिल्ली महिला आयोग ने उनके ट्वीट की कड़ी भर्त्सना की है।

दरअसल, विवेक ने सोमवार को पूर्व गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें से जुड़ा मीम वाला ट्वीट किया। सबसे पहले फोटो में ओपिनियन पोल के आगे सलमान खान और ऐश्वर्या थे। बीच में एग्जिट पोल लिखा, जिसके आगे उनकी (विवेक) और ऐश्वर्या की तस्वीर थी, जबकि सबसे नीचे रिजल्ट के सामने अभिषेक बच्चन व बेटी संग अभिनेत्री की तस्वीर थी।

विवेक ने इस ट्वीट के साथ लिखा था, “हाहा! यह क्रिएटिव है! यहां पर कोई राजनीति नहीं…बस जिंदगी।” यह रहा उनका ट्वीटः

Loksabha Elections 2019, Vivek Oberoi, Bollywood Actor, Notice, National Commission for Women, Maharashtra Commission for Women, Delhi Commission for Women, Tweet, Demand, Explanation, Exit Polls, Elections 2019, National News, India News Hindi News

विवेक के इस ट्वीट पर न केवल सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें भला-बुरा कहा, बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने भी निशाने पर लिया। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लिखा कि यह बेहद घटिया और स्तरहीन है। वहीं, ज्वाला गट्टा ने भी इसे बहुत ज्यादा निराश करने वाली हरकत करार दिया।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X