ताज़ा खबर
 

Loksabha Elections 2019: उपेंद्र कुशवाहा नहीं आए तो महागठबंधन की रैली में हंगामा, तोड़फोड़ व मोदी-मोदी के नारे भी लगे

Loksabha Elections 2019: उग्र भीड़ का गुस्सा आपे से बाहर देख रैली के आयोजक भी रफूचक्कर हो लिए। खबरों की मानें तो इसके बाद कार्यक्रमस्थल पर लाठी और डंडे भी चल गए थे।

Loksabha Elections 2019: कार्यक्रम स्थल के पास ही हंगामा काटते उपद्रवी। (फोटोः यूट्यूब)

Loksabha Elections 2019: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष और बिहार में महागठबंधन के नेता उपेंद्र कुशवाहा के एक चुनावी रैली में न पहुंचने पर जमकर हंगामा काटा गया। नाराज जनता का एक हिस्सा पलक झपकते ही वहां बेकाबू उपद्रवियों में तब्दील हो गया था। आलम यह था कि झल्लाई भीड़ ने न केवल पागलों की तरह तोड़फोड़ की, बल्कि प्रधानमंत्री ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए।

यह मामला सूबे के मुजफ्फरपुर जिले का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार (10 मई, 2019) को वैशाली लोकसभा क्षेत्र के बरुराज विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन की सभा थी। कुशवाहा को उसमें वैशाली सीट से प्रत्याशी डॉ.रघुवंश प्रसाद के समर्थन में रैली में हिस्सा लेना था, पर किन्हीं कारणों से वह कार्यक्रम में शरीक न हो सके।

यह जानकारी जैसे ही समर्थकों के बीच पहुंची, तो वे बुरी तरह भड़क गए और हंगामा काटने लगे। रैली में बैठने के लिए कुर्सियां तक उन लोगों ने तोड़ दीं। जोर-जोर से नारेबाजी की, जिसमें बच्चे और युवा शामिल थे। बताया गया कि घटना के वक्त मोदी मोदी के नारे लगे, जिसके बाद भगदड़ भी मच गई थी।

उग्र भीड़ का गुस्सा आपे से बाहर देख रैली के आयोजक भी रफूचक्कर हो लिए। खबरों की मानें तो इसके बाद कार्यक्रमस्थल पर लाठी और डंडे भी चल गए थे। हालांकि, इसमें किसी को गंभीर चोट नहीं आई। पर कुछ लोगों को मामूली चोटें जरूर लगीं।

दरअसल, इस जनसभा के लिए कई दिन पहले से तैयारियां चल रही थीं। ऐसे में ऐन मौके पर मुख्य अतिथि के गायब रहने पर समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा। वहीं, कुछ लोगों ने उपद्रवियों को जब संभालने और रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने उन लोगों को ही निशाने पर ले लिया। देखें, घटना के दौरान कैसे तोड़ी गईं कुर्सियां:

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App