ताज़ा खबर
 

Loksabha Elections 2019: ‘मेरे पास बैठकर रोता था, पर हमारे साथ ही धोखा किया’, शरद यादव ने वोटर्स को बताई CM नीतीश कुमार की कहानी

Loksabha Elections 2019: वहीं, पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार दिल्ली में बनी तो वे लोग लालू को न्याय दिलाएंगे और जेल से छुड़ाएंगे। उनका दावा है कि लालू को जेल में परेशान किया जा रहा है।

Loksabha Elections 2019: शरद यादव इस बार बिहार की मधेपुरा सीट से आरजेडी के टिकट पर लड़ रहे हैं। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः रोहित जैन पारस)

Loksabha Elections 2019: बिहार में महागठबंधन के नेता और आम चुनाव में मधेपुरा सीट से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के उम्मीदवार शरद यादव ने वोटर्स को सूबे के मुख्यमंत्री और कभी साथी रहे नीतीश कुमार से जुड़ी कहानी बताई। उन्होंने कहा है कि एक दौर था, जब नीतीश आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के साथ आने के लिए उनके पास बैठकर रोते और गिड़गिड़ाते थे। पर बाद में उन्होंने ही लालू को धोखा दे दिया।

यादव की यह टिप्पणी ऐसे समय पर आई, जब राज्य में आम चुनाव के तहत दो चरण का मतदान बाकी है। बुधवार (आठ मई, 2019) को गोपालगंज में हुई चुनावी जन सभा में शरद यादव ने कहा कि अगर नीतीश ने तब पलटी न मारी होती तो आज देश खतरे में नहीं होता।

बकौल यादव, “बिहार में जो मुख्यमंत्री है…यह आदमी सैकड़ों बार लालू जी के पास गया। वह मेरे पास बैठकर रोता था। लालू जी मुझसे कहते थे कि शरद भाई ये गड़बड़ है। पर हमने उन्हें समझाया-बुझाया। फिर भी नीतीश ने धोखा दे दिया। यह हमारे साथ नहीं बल्कि बिहार के 11 करोड़ मतदाताओं के विश्वास के साथ धोखा है।”

वहीं, पूर्व सीएम मांझी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार दिल्ली में बनी तो वे लोग लालू को न्याय दिलाएंगे और जेल से छुड़ाएंगे। उनका दावा है कि लालू को जेल में परेशान किया जा रहा है। यही नहीं, मांझी के मुताबिक वे लोग चुनाव में काफी मतों में जीत (25-26 सीट में से 21-22 सीट) रहे हैं। आगे की सीटों (10 में 7) पर भी जीतेंगे। कुल मिलाकर हम लोग 30 से 35 सीट जीतने जा रहे हैं। हम बड़े मसलों पर वोट मांगने आए हैं।

उधर, विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) सर्वेसर्वा मुकेश साहनी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जुबानी निशाना साधा। रोजगार के मसले पर उन्होंने कहा- पीएम ने आप लोगों को साल में दो करोड़ नौकरियों का सपना दिखाया था। इस हिसाब से एक पंचायत 1000 सरकारी नौकरी, पर आप घूमकर आइए वहां आपको 10 नौकरी भी नहीं मिलेगी। पीएम ने लोगों से 15 लाख रुपए, स्मार्ट सिटी और किसानों की आय दोगुणा करने का वादा किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Loksabha Elections 2019: भाजपा अध्यक्ष की रैली में खाली पड़ी रहीं कुर्सियां, मंच पर मौजूद थे राज्य के सीएम; देखें VIDEO
2 Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस नेता ने कहा- आधुनिक औरंगजेब हैं नरेंद्र मोदी, ढहा दिए सैंकड़ों मंदिर
3 VIDEO: ‘कर्ज माफ हुआ’ पूछने का दांव पड़ा उल्टा, स्मृति ईरानी को कुछ ऐसा मिला जवाब