ताज़ा खबर
 

Loksabha Election Results 2019: नतीजे देख टीवी पत्रकार को आया जोश, बोले- गर्व है, हम मोदी मीडिया हैं; देखें VIDEO

Loksabha Election Results 2019: दरअसल, मोदी, बीजेपी और एनडीए का एक आलोचक धड़ा लंबे वक्त से यह आरोप लगाता रहा है कि मीडिया बिक चुका है और वह नरेंद्र मोदी के पक्ष में ही खबरें दिखाता है। हाल ही में लोकसभा चुनाव के बाद एग्जिट पोल्स आए थे, जिन्हें न केवल अधिकतर विपक्षी दलों ने बल्कि उन्हीं आलोचकों ने गलत और हवा-हवाई करार दिया था।

Author नई दिल्ली | May 25, 2019 11:39 AM
Loksabha Election Results 2019: शो के दौरान अतुल अग्रवाल हिंदी खबर के एडिटर-इन-चीफ हैं। (फाइल फोटो)

Loksabha Election Results 2019: आम चुनाव में बीजेपी के नरेंद्र मोदी को शानदार जनादेश मिलने पर टीवी पत्रकार और हिंदी खबर के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल को शो के दौरान जोश आ गया। नतीजे देखने के बाद उन्होंने कहा कि हां, हमें गर्व है कि हम मोदी मीडिया हैं। हमें अपने पीएम पर बहुत गर्व है और बाकी लोगों को भी इस चीज पर गर्व महसूस करना चाहिए। पत्रकार का यह कबूलनामा उन लोगों के लिए तंज था, जो मीडिया पर मोदी के पक्षधर होने का आरोप लगाते हैं।

दरअसल, मोदी, बीजेपी और एनडीए का एक आलोचक धड़ा लंबे वक्त से यह आरोप लगाता रहा है कि मीडिया बिक चुका है और वह नरेंद्र मोदी के पक्ष में ही खबरें दिखाता है। हाल ही में लोकसभा चुनाव के बाद एग्जिट पोल्स आए थे, जिन्हें न केवल अधिकतर विपक्षी दलों ने बल्कि उन्हीं आलोचकों ने गलत और हवा-हवाई करार दिया था। दावा किया जा रहा था कि पोल्स केवल माहौल बनाने के लिए दिखाए गए, पर नतीजों के बाद तस्वीर कुछ और ही नजर आई।

इसी पर अग्रवाल ने मीडिया को कोसने वालों और आलोचकों को अपने ही अंदाज में करार जवाब दिया। अपने एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “देश ने जैसे नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है, उसके बाद आज हम यह कहने में गर्व महसूस कर रहे हैं कि हम मोदी मीडिया हैं। जी हां, हम मोदी मीडिया हैं, तो इसलिए हम उन सभी नकारात्मक लोगों को जवाब देने आए हैं, जो तरह-तरह से मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हैं।”

वह आगे बोले, “हमने जब एक्जिट पोल दिखाए, तब लोगों के पेट में मरोड़ पैदा हुई। उन्होंने कहा- बिकाऊ मीडिया, दलाल मीडिया, भक्त मीडिया, मोदी मीडिया और गोदी मीडिया…पर आज हमें यह कहने में गर्व होता है कि हम मोदी मीडिया हैं। यह देश भी मोदी का देश है। हमें अपने पीएम पर गर्व हैं। आप किसी भी दल से हों और किसी भी विचारधारा से हैं, लेकिन आपको अपने प्रधानमंत्री पर गर्व होना चाहिए। मेरा सिर्फ यही कहना है।” देखें पूरा VIDEO:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X