ताज़ा खबर
 

Election Results 2019: मोदी की जीत की खुशी में दिन भर मुफ्त में चाय पिलाता रहा यह चायवाला, मंगवा रखा था 500 लीटर दूध

Election Results 2019: कन्हैया नरेंद्र मोदी का एक बड़ा प्रशंसक है। उसने अपने दुकान पर लोगों को मुफ्त में चाय पिलाने के लिए 500 लीटर दूध की व्यवस्था की थी।

भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (Photo: REUTERS)

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव में एनडीए और भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला। पिछली बार एडीए को मिले बहुमत को ‘मोदी लहर’ के रूप में परिभाषित किया गया था, इस बार इसे ‘मोदी सुनामी’ के रूप में बताया गया। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी सीट पर सपा की शालिनी यादव और कांग्रेस के अजय राय को शिकस्त दी। यहां जीत नरेंद्र मोदी ने 4,79,505 वोटों के अंतर से चुनाव जीता। शुरू से ही वे अपने प्रतिद्वंदी से आगे चल रहे थे। बनारस में मोदी की शानदार जीत से उत्साहित एक चाय वाले और फेर-पटरी ठेला समिति के सदस्य ने इंग्लिश लाइन क्रॉसिंग के समीप अपने ठेले पर शुक्रवार (24 मई) को पूरे दिन लोगों को मुफ्त में चाय पिलाया। चार वाले का नाम कन्हैया है।

कन्हैया नरेंद्र मोदी का एक बड़ा प्रशंसक है। उसने अपने दुकान पर लोगों को मुफ्त में चाय पिलाने के लिए 500 लीटर दूध की व्यवस्था की थी। लोगों को चाय पिलाते वक्त उसके चेहरे पर जीत की खुशी दिख रही थी। टीओआई के अनुसार, उत्साहित कन्हैया ने कहा, “मोदी जी के काशी से दूसरे विजय पर और लोगों की तरह मैं भी बहुत खुश हूं। वो बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं और उनसे हमें बहुत आशाएं हैं। मैंने लोगों को चाय पिलाने के लिए 500 लीटर दूध की व्यवस्था की है।” कन्हैया की दुकान इंग्लिश लाइन एरिया में वाराणसी रेलवे स्टेशन जाने वाली प्रमुख सड़क पर नेहरु मार्केट में स्थित है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद बिहार के पश्चित चंपारण जिले के तुरकौलिया इलाके में रहने वाले सोनू पटेल ने अपने सीने पर चाकू से ‘मोदी’ लिख डाला। 23 मई को मतगणना में शुरूआती रूझान के बाद सोनू ने पहले लोगों को मिठाईयां खिलायी और उसके बाद अपने सीने पर चाकू से मोदी लिख डाला। इस दौरान उसके शरीर से काफी खून निकला लेकिन उफ तक नहीं की। सोनू ने कहा, “नरेंद्र मोदी देश के भविष्य हैं। मैं उनके लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं। वे मेरे लिए भगवान हैं।”

Loksabha Election 2019 Results live updates: See constituency wise winners list 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X