ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस मुख्यालय में मोदी के नाम की टीशर्ट पहन लगा रहे थे राहुल गांधी का पोस्टर

कांग्रेस के कार्यालय में एक शख्स प्रधानमंत्री मोदी के नाम की टी-शर्ट पहनकर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के पोस्टर लगाता नजर आया।

राहुल का पोस्टर लगाता मजदूर। (फोटो सोर्स: Video grab image)

Loksabha election 2019: कांग्रेस के कार्यायल में शुक्रवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की टी-शर्ट पहनकर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के पोस्टर लगाता नजर आया। जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नजर उसपर पड़ी तो उसे वहां से भगा दिया गया। दरअसल जयपुर स्थित कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा के एक कार्याक्रम से पहले कार्यालय में पोस्टर लगाए जा रहे थे।

पोस्टर लगा रहा एक शख्स मोदी के नाम की ट-शर्ट पहने हुए था। इस दौरान जब वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं की नजर उसकी टी-शर्ट पर पड़ी तो सभी असहज हो गए जिसके बाद उसे तुरंत वहां से बाहर निकाल दिया गया। कार्याक्रम से पहले वहां मीडियाकर्मी भी पहले से ही मौजूद थे लेकिन जब मीडियाकर्मियों की नजर इस अनोखे नजारे पर गई तो उन्होंने तुरंत इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया।

खास बात यह है कि उस शख्स ने 16 जनवरी, 2018 को बाड़मेर में आयोजित हुए बाड़मेर रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल परियोजना के शुभारंभ के दौरान तैयार करवाई गई टी-शर्ट पहनी हुई थी। बता दें कि राजस्थान में में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरण में हो रहे हैं। 29 अप्रैल और 6 मई को मतदान होगा। 29 अप्रैल को चौथे चरण के तहत 13 सीटों पर तो वहीं 6 मई को पांचवें चरण के लिए बची हुई सीटों पर मतदान होंगे।

2014 के आम चुमान में बीजेपी ने राज्य की सभी सीटों पर फतह हासिल की थी लेकिन पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का सामना पड़ा है। कांग्रेस ने राज्य में अपनी सरकार बनाई है इसलिए इस बार बीजेपी के लिए 25 सीटें जीतना मुश्किल नजर आ रहा है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस को बता दिया ‘जिन्ना की पार्टी’, बीजेपी छोड़ने पर शायराना अंदाज में दिया ये बयान
2 Lok Sabha Election 2019: प्रज्ञा ठाकुर की गिरफ्तारी को रामदेव ने बताया ‘गुनाह की पराकाष्ठा’, बोले- जेल में टॉर्चर की वजह से हो गया कैंसर
3 Lok Sabha Election 2019: ‘मुफ्ती साहब के साथ सरकार बनाना हमारी महामिलावट’, जानें और क्या बोले पीएम
आज का राशिफल
X