ताज़ा खबर
 

रडार वाले बयान पर अब मोदी पर उर्मिला मतोंडकर का निशाना, डॉगी की तस्वीर पोस्ट कर लिखी यह बात

मोदी के रडार वाले बयान पर फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोड़कर ने एक ट्वीट के जरिए उनपर इशारों में तंज कसा है। उर्मिला ने अपने डॉग के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया।

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोड़कर। (फोटो: Urmila Matondkar/Twitter)

Loksabha Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान कई चैनलों को इंटरव्यू दिए। इंटरव्यू के दौरान उनके कई ऐसे बयान आए जो चर्चा का विषय बने। हाल ही में पीएम ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बालाकोट एयरस्ट्राइक में पाकिस्तानी रडार को चकमा देने की बात कही। उन्होंने एयरफोर्स के विशेषज्ञों को बताया कि बादल होने की वजह से हम पाकिस्तानी राडार से कैसे बच सकते हैं।

मोदी के इस बयान पर फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोड़कर ने एक ट्वीट के जरिए उनपर इशारों में तंज कसा है। उर्मिला ने अपने डॉग के साथ एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया ‘भगवान का शुक्र है कि आसमान साफ है और बादल भी नहीं लगे। मेरे रोमियो के कानों तक रडार के सिग्नल बहुत अच्छी तरह से पहुंच रहे हैं।’ हालांकि उर्मिला ने अपनी इस पोस्ट में पीएम मोदी का नाम नहीं लिया।

मालूम हो कि भारतीय वायुसेना ने फरवरी में पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर हमले किए थे। जिसमें कई आतंकवादियों को मारने का दावा किया गया था। सेना ने इस मिशन को बेहद ही सफलतापूर्वक को अंजाम दिया।

इस मिशन पर बात करते हुए एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम ने दावा किया कि बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान मौसम खराब हो चुका था और ऑपरेशन को स्थगित करने के बारे में सोचा जा रहा था। लेकिन, उन्होंने आइडिया लगाया कि अगर मौसम खराब है, तो बादल की वजह से भारतीय वायुसेना के विमान राडार की जद में नहीं आएंगे। ऐसे में इस ऑपरेशन को हरी झंडी दे दी गई। जिसके बाद पीएम अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्मिला ने पीएम मोदी पर तंज कसा हो। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मोदी पर बनी फिल्म सिर्फ एक मजाक है क्योंकि 56 इंच की छाती का दावा करने वाले मोदी अपने वादों को पूरा करने में विफल साबित हुए हैं।

विवेक ओबेरॉय स्टारर इस फिल्म की रिलीज पर चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव खत्म होने तक रोक लगाई हुई है। उर्मिला मार्च में ही कांग्रेस में शामिल हुई हैं। वह मुंबई नॉर्थ से बीजेपी उम्मीदवार गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनावड़ रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X