ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: एयरपोर्ट पर अमित शाह से मिले सनी देओल, अमृतसर से चुनाव लड़ने की चर्चा, पिता और मां रह चुके हैं बीजेपी सांसद

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि सनी देओल को पंजाब के अमृतसर से भाजपा उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

Author Published on: April 21, 2019 11:23 AM
एयरपोर्ट पर अमित शाह से मुलाकात करते सनी देओल। (Photo: ANI)

Lok Sabha Election 2019: बॉलीवुड स्टार सनी देओल और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की शुक्रवार की शाम पुणे एयरपोर्ट लाउंज में मुलाकात हुई। करीब पांच मिनट की इस मुलाकात के बाद यह चर्चा तेज हो गई है कि सनी राजनीति में आ सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि सनी देओल को पंजाब के अमृतसर से भाजपा उम्मीदवार बनाया जा सकता है। वहीं, अन्य कुछ रिपोर्ट्स में यह बात कही जा रही है कि उन्हें गुरुदासपुर से चुनाव लड़ाया जा सकता है। हालांकि, अभी तक न तो सनी देओल ने और न हीं भाजपा ने इस बात की पुष्टि की है।

वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अमृतसर सीट से अरुण जेटली को उम्मीदवार बनाया था लेकिन कांग्रेस नेता और वर्तमान में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने करीब एक लाख वोट के अंतर से अरुण जेटली को हरा दिया था। हालांकि, अमृतसर सीट से बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लो के भी चुनाव लड़ने की चर्चा है। भाजपा ने वर्ष 2018 में पूनम को भाजपा मुंबई इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। सूत्रों के अनुसार, भाजपा दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता या उनके बेटे अक्षय खन्न को गुरुदासपुर सीट से टिकट देने पर विचार कर रही है।

घायल, बॉर्डर, गदर:एक प्रेम कथा, इंडियन जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले सनी देओल यदि राजनीति में आते हैं, तो ऐसा करने वाले वे अपने परिवार के तीसरे सदस्य होंगे। सनी देओल के पिता धमेंद्र और सौतेली मां हेमामालिनी भाजपा सांसद रह चुकी हैं। भाजपा ने इस बार भी उत्तर प्रदेश के मथुरा सीट से हेमामालिनी को पार्टी उम्मीदवार बनाया है। पिछले सप्ताह धमेंद्र भी चुनाव प्रचार करने मथुरा पहुंचे थे।

गौरतलब है कि धमेंद्र भाजपा के टिकट पर वर्ष 2004 में राजस्थान के बीकानेर से चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की थी। फिलहाल 62 वर्षीय सनी देओल बेहजाद खंबटा के निर्देशन में बन रही एक्शन फिल्म ‘ब्लैंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि पंजाब के सभी 13 लोकसभा सीटों के लिए सांतवे चरण में 19 मई को मतदान होगा। वहीं, मतगणना 23 मई को होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मोदी के समर्थन में 400 साहित्यकारों ने एक साथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस, की बीजेपी को वोट देने की अपील
2 Loksabha election 2019: बीजेपी के इस उम्मीदवार पर हैं 242 केस, भर गए अखबार के चार पन्ने, विज्ञापन खर्च के चलते जा सकती थी उम्मीदवारी
3 वायनाड से पर्चा भरने को लेकर BJP नेता ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- वे अगली बार दूसरे देश से लड़ेंगे चुनाव
ये पढ़ा क्या?
X