ताज़ा खबर
 

Loksabha Election 2019: जयंत चौधरी बोले- शादी करनी है तो बीजेपी को वोट न दो, न नौकरी मिलेगी न छोकरी

जयंत चौधरी ने कहा 'बीजेपी नफरत की बात करती है। महागठबंधन सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहा है। बीजेपी का अंहकार चुनाव परिणाम के बाद पूरी तरह से चूर-चूर हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं तो ताली बजाकर बोलते हैं।'

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election live, live news, today live news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 live voting, lok sabha election live voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav live news, how to check name in voter listरालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी। (फोटो: फाइनेंनशियल एक्सप्रेस)

Loksabha Election 2019: लोकसभा चुनाव अपने अंतिम पड़ाव की तरफ पहुंच चुका है लेकिन नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने ऐसा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने कहा है कि शादी करनी है तो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट न दें अगर दिया तो फिर न तो नौकरी मिलेगी और न ही छोकरी।

राबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन के साझा उम्मीदवार के लिए एक चुनावी रैली के दौरान जयंत चौधरी ने अपने संबोधन के दौरान यह बात कही। इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर ही मौजूद थे। बता दें भाई लाल कौल राबर्ट्सगंज लोकसभा से सपा-बसपा-रालोद के साझा उम्मीदवार हैं।

उन्होंन आगे कहा ‘बीजेपी नफरत की बात करती है। महागठबंधन सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहा है। बीजेपी का अंहकार चुनाव परिणाम के बाद पूरी तरह से चूर-चूर हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं तो ताली बजाकर बोलते हैं।’

रालोद उपाध्यक्ष ने आगे कहा जनता बीजेपी के पिछले पांच साल के कड़वे अनुभव और छल को समझ चुकी है। अब वक्त आ गया है कि जनता प्रगतिशील विचारों को आगे बढ़ाने और तरक्की के रास्ते पर चलने के लिए जनता अपना मन बना चुकी है। अगर लोग बीजेपी के रास्ते पर चलेगी तो सिर्फ झगड़ा और फसाद होगा।

बता दें कि राबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान किया जाएगा। राज्य में बीजेपी, कांग्रेस और सपा-बसपा-रालोद के बीच कड़ मुकाबाल माना जा रहा है। बीजेपी ने यूपी में 2014 के लोकसभा चुनाव में 73 सीटों पर जीत हासिल की थी।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: कमल हासन बोले- हिंंदू था आजाद भारत का पहला आतंकवादी, भड़की BJP
2 Elections 2019: भदोही में पीठासीन अधिकारी के साथ बीजेपी विधायक पर हाथापाई का आरोप, FIR दर्ज
3 चुनाव प्रचार के लिए जा रहे सनी देओल की कार का एक्सीडेंट
आज का राशिफल
X