ताज़ा खबर
 

Loksabha Elections 2019: शाहरुख खान की KKR के रास्ते पर लालू याद की पार्टी!

Loksabha Election 2019: लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के लिए एक गाना तैयार किया है। इस गाने के बोल बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के थीम सांग से मिलते जुलते हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए राजद ने तैयार किया एंथम (PTI Photo(PTI7_12_2017_000020B)

Loksabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपने-अपने प्रचार में जोरों से लगी हैं। प्रचार के दौरान पार्टियों के अलग-अलग नारे और थीम सांग सुनाने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ भाजपा “मैं भी चौकीदार” और ‘मोदी है तो मुमकिन है’ जैसे नारों का उपयोग कर रही है। वहीं लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के लिए एक गाना तैयार किया है। इस गाने के बोल बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के थीम सांग से मिलते जुलते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स का थीम सांग “कोरबो लोरबो जीतबो रे” बहुत मशहूर हुआ था। कोरबो लोरबो जीतबो रे का मतलब होता है करेंगे, लड़ेंगे और जीतेंगे। केकेआर के इस सांग से मिलता जुलता नारा लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद ने लोकसभा चुनाव के लिए गढ़ा है। राजद इस नारे का उपयोग भोजपुरी में कर रही है। यह नारा उस गीत का हिस्सा बना है जो राजद ने अपने प्रचार के लिए तैयार कराया है। तेजस्वी यादव ने गुरुवार को इससे संबंधित एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लांच किया। चुनावी गीत तेजस्वी पर फोकस करके तैयार किया गया है।

भाजपा को हराने के लिए तेजस्वी प्रसाद यादव ने इस गीत को भोजपुरी में तैयार कराया है। इस वीडियो में एक-दो जगहों पर लालू प्रसाद और तेजप्रताप यादव की झलक भी दिखाई गई है। इस गीत में राजद की ओर से आम लोगों से तेजस्वी के साथ चलने की अपील की जा रही है। गीत के माध्यम से राजद ने अपने वोटरों की उस भावना को उकेरा है जिसमें सरकार बदलने की प्रतिबद्धता दिख रही है।

इस गीत के बोल हैं- करे के बा…लड़े के बा…जीते के बा। दुश्मन होशियार, जागा है बिहार, किया है यलगार, बदलेंगे सरकार। उन्नति के उजियार के खातिर लालटेन के जले के बा। बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स के इस एंथम को फिल्माकर सुजॉय सेन ने लिखा था और इसका म्यूजिक विशाल शेखर ने दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App