ताज़ा खबर
 

Election 2019: नरेंद्र मोदी ने पूछा- आएगा तो…? लोगों ने दिया यह जवाब, देखें VIDEO

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ‘असहाय’ सरकार चाहती हैं क्योंकि उनका मंत्र है ‘जात, पात जपना, जनता का माल अपना।’

Narendra Modi, BJP, NDA, Mahagathbandhan, Mahamilavat, PM Modi, PM Narendra Modi, lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 newsउत्तर प्रदेश के कन्नौज में रैली को संबोधित करते नरेंद्र मोदी। (Photo: ANI)

Lok Sabha Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (27 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के कन्नौज में चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने वहां मौजूद लोगों से पूछा, “आएगा तो…?” इस पर रैली में मौजूद लोगों ने एक स्वर में कहा, “मोदी…।” मोदी ने कहा, “सभी एकमत होकर कह रहे हैं, महामिलावटी लोगों, सारी कोशिश कर लो, लेकिन आएगा तो…आएगा तो…।” इस दौरान भीड़ से आवाज आती रही, “मोदी, मोदी, …मोदी।”

प्रधानमंत्री ने सपा-बसपा और कांग्रेस को ‘महामिलावटी’ करार दिया और आरोप लगाया कि इन पार्टियों का हाल ”जात पात जपना, जनता का माल अपना” जैसा है। मोदी ने चुनावी जनसभा में कहा, ”जात पात जपना, जनता का माल अपना… सपा बसपा और कांग्रेस का यही हाल है।” उन्होंने आरोप लगाया, ”ये यही धंधा करते हैं इसलिए उन्हें दिल्ली में एक ऐसी सरकार चाहिए जो मजबूर है ताकि वो मनमर्जी कर सकें और लूट कर सकें… जैसे 2014 से पहले ये करते थे, लेकिन तीन चरणों के चुनाव के बाद आधा देश इनका यह सपना तोड चुका है।”

जनसमूह को देखकर प्रधानमंत्री ने दावा किया, ”इतनी संख्या में आपके यहां आने से एक बार फिर से निश्चित हो गया है कि 2014 का रिकॉर्ड इस बार टूट जाएगा।” उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर आरोप लगाया, ”इन महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी लेकिन परिणाम ये हुआ है ये सभी लोग खत्म हो गये।” मोदी ने कहा कि ये चुनाव ना तो भाजपा लड़ रही है और ना ही भाजपा के कार्यकर्ता लड़ रहे हैं । इस बार का चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है ।

उन्होंने कहा, ”आज मोदी का प्रचार वो बहन कर रही है, जिसने पूरी जिंदगी चूल्हे के धुएं में निकाल दी थी और उसे उज्ज्वला योजना से गैस कनेक्शन मिला।” प्रधानमंत्री ने कहा, ”मोदी का प्रचार वो बेटी कर रही है, जिसके घर शौचालय बना और उसे इज्जत घर मिल गया। आज मोदी का प्रचार वो किसान कर रहे हैं, जिन्हें पीएम किसान सम्मान निधि योजना से मदद राशि मिली । आज मोदी का प्रचार वो परिवार कर रहा है जिसके बेटे मातृभूमि की रक्षा में हैं, जिन्हें बुलेट प्रूफ जैकेट और हथियार मोदी ने दिये हैं ।”

मोदी ने जनसमूह से सवाल किया, ”आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए कि नहीं… सपा-बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या… मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा-बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं?” मोदी ने पूछा, ”आज जितने लोग खुद को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं, इन्होंने देश को मजबूत बनाने की, जवानों की रक्षा की कोई योजना सामने रखी है क्या?” उन्होंने कहा कि जो मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है। (भाषा इनपुट के साथ)

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: यासीन मलिक की मुरीद हुई कांग्रेस, नेता बोले- कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति वही करता
2 Loksabha Elections 2019: ‘एक्टर को बुलाकर हंसे हा-हा-हा, बना दो नमो टीवी का एंकर’, अक्षय-मोदी इंटरव्यू पर मजे लेने लगे असदुद्दीन ओवैसी
3 VIDEO: कांग्रेस नेता का मोदी पर आरोप- 40 लोगों का मर्डर किया, फिर नाटक किया कि घर में घुसकर मारूंगा
आज का राशिफल
X