ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: ध्यानमग्न होने से पहले ही पीएम मोदी ने मीडिया को दिया पोज, फोटो खिंचवाते वक्त आंख खोल लगे देखने- ट्रोल कर रहे लोग

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): पीएम मोदी शनिवार को केदारनाथ श्राईन पहुंचे। यहां उन्होंने एक गुफा में ध्यान लगाया।

Narendra Modi, PM Modi, PM narendra Modi, Election News, Troll, Social Media, Mediation. Kedarnath, Kedarnath Shrine, lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 newsध्यानमग्न होकर बैठे पीएम नरेंद्र मोदी। (Photo: Twitter@BJP4India)

Lok Sabha Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तराखंड के गढ़वाल हिमालयी क्षेत्र में स्थित 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक विश्वप्रसिद्ध बाबा केदारनाथ के दर्शन किये और निकटवर्ती पहाडी की एक गुफा में ध्यान साधना की। गुफा में ध्यानमग्न होने से पहले पीएम ने मीडिया को पोज दिया। फोटो खिंचवाते वक्त आंख खोलकर देखने लगे। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। प्रतीक सिन्हा ने लिखा, ” 3 बजकर 17 मिनट पर एएनआई ने ट्वीट किया कि पीएम ध्यानमग्न हैं। 4 बजकर 10 मिनट पर ट्वीट किया कि पीएम मोदी कुछ घंटे में ध्यानमग्न होंगे। एएनआई के विशेष आग्रह पर वे कैमरे के लिए पोज दे रहे थे।”

सोशल मीडिया यूजर भी पीएम मोदी को ट्रोल करने लगे। टि्वटर यूजर @DividerInChief_ ने लिखा, “कोई मेरी एक्टिंग की तारीफ नहीं कर रहा। सबको बस कमियां निकालनी आती है।” @4lloydee ने लिखा, “दुनिया के लोगों का मनोरंजन करने में कभी फेल नहीं होते। हम हर रोज एक नया हंसी का पात्र बन जाते हैं।” @Rakesh60542217 ने लिखा, “बनारस के ब्राह्मण और ऊंची जाति वाले वोटरों को लुभाने का नया चुनावी अभियान।” @rafalehimaksh25 ने लिखा, “23 मई को ये हारने के बाद मैं टि्वटर का त्याग कारनेवाला हूं। 23 मई के बाद ट्विटर का सारा मनोरंजन खत्म होने वाला है।”  @bholeyShiv ने लिखा, “हम वहां भी ध्यान करना चाहते हैं। केदारनाथ पर कब्जा मत कीजिए।” @Prince98082031 ने लिखा, “गुफा में भी गद्दा लगवाया है क्या।”

केदारनाथ में प्रधानमंत्री मोदी स्लेटी रंग के पहाडी परिधान और पहाडी टोपी पहने और कमर में केसरिया गमछा बांधे दिखे । हाथ में लाठी लेकर चल रहे प्रधानमंत्री एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे थे। केदारनाथ मंदिर में पहुंचने पर तीर्थ पुरोहितों ने उनका स्वागत किया, जिसके बाद वह भगवान शिव की पूजा अर्चना और रूद्राभिषेक के लिये मंदिर के गर्भगृह में पहुंचे। करीब आधा घंटा चली इस पूजा के बाद प्रधानमंत्री ने मंदिर की परिक्रमा की और श्रद्धालुओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

Next Stories
1 केदारनाथ में कालीन पर चले पीएम, गद्दा-तकिया लगा कर ध्यान- फोटो शेयर कर लोग ले रहे मजे
2 Lok Sabha Election 2019: ‘पहले इतिहास पढ़कर आया कीजिए फिर बहस कीजिए’, टीवी डिबेट में वरिष्ठ पत्रकार से भिड़ गए इतिहासकार
3 Lok Sabha Election 2019: ‘रावण भी प्रायश्चित करने “महादेव” की शरण में गया था’, पीएम मोदी की साधना पर कांग्रेस प्रत्याशी का तंज
यह पढ़ा क्या?
X