ताज़ा खबर
 

26 को पहली बार प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे पीएम?एक चैनल पर चली ब्रेकिंग, दूसरे की एंकर ने बताया- सरासर गलत खबर

एक अन्‍य चैनल की एंकर ने ट्वीट कर इस 'ब्रेकिंग खबर' को सरासर गलत बताया और 25, 26 अप्रैल का प्रधानमंत्री का कार्यक्रम भी बताया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को पहली बार प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करेंगे। टीवी चैनल टाइम्‍स नाउ ने 24 अप्रैल की शाम यह ‘ब्रेकिंग खबर’ चलाई। चैनल ने बाकायदा वक्‍त, जगह सब कुछ बताया और कहा कि स्‍वाभाविक रूप से उस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हम भी होंगे। उधर, बीजेपी के एक नेता ने ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ को बताया कि 26 अप्रैल को वाराणसी में पीएम मोदी द्वारा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किए जाने की खबर 110 फीसदी गलत है।

इसी बीच, एक अन्‍य चैनल की एंकर ने ट्वीट कर अपने प्रतिस्पर्द्धी चैनल की ‘ब्रेकिंग खबर’ को सरासर गलत बताया और 25, 26 अप्रैल का प्रधानमंत्री का कार्यक्रम भी बताया। इस खबर को गलत बताए जाने पर टाइम्स नाउ ने अपने ब्रेकिंग वाले ट्वीट को बाद में हटा दिया। टाइम्स नाउ ने जानकारी दी थी कि प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन वाराणसी के होटल ताज गंगेज में रखा गया है और यह दोपहर करीब 12:30 बजे से शुरू होगी।

बता दें कि प्रधानमंत्री की इस बात के लिए विपक्ष लगातार आलोचना करता रहा है कि उन्‍होंने पांच साल में एक बार भी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस नहीं की। इस दौरान उन्‍होंने चुनिंदा पत्रकारों को कई इंटरव्‍यू दिए हैं। इन इंटरव्‍यूज को लेकर भी सवाल उठते हैं कि ये ‘पीआर एक्‍सरसाइज’ हैं और इनमें जनता की समस्‍याओं से जुड़े सवाल नहीं पूछे जाते। इस लिहाज से प्रधानमंत्री द्वारा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किए जाने की ”खबर” को टीवी चैनल टाइम्‍स नाउ ने ‘बिग ब्रेकिंग’ बताया।

टाइम्स नाउ की खबर पर इंडिया टुडे टेलिविजन की एसोसिएट एडिटर पौलमी साह ने खंडन करते हुए ट्वीट किया ‘प्रधानमंत्री के प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबर पूरी तरह से गलत है। बीजेपी ने आधिकारिक तौर पर इसका खंडन किया है। पीएम के 25 और 26 अप्रैल के वाराणसी दौरे के दौरान रोड शो, गांगा आरती और बुद्धिजीवियों से वार्ता करेंगे। और वाराणसी से अपना चुनावी पर्चा भरेंगे।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App