ताज़ा खबर
 

Loksabha Election 2019: प्रियंका गांधी के रोड शो में बिगड़ी युवक की तबीयत, खुद पिलाया पानी और भिजवाया अस्पताल

युवक बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के पास पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा के पास खड़ा होकर रोड शो देख रहा था तभी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। आजमगढ़ के रहने वाला प्रशांत एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत हैं।

Author Updated: May 16, 2019 3:19 PM
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Loksabha Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणासी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को रोड शो किया। रोड शो के दौरान लोगों के बीच प्रियंका के लिए जमकर उत्साह दिखा। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी। रोड शो के दौरान प्रशांत नाम के एक शख्स की तबीयत बिगड़ गई।

जब प्रियंका गांधी को शख्स की खराब तबीयत का पता चला तो वह तुरंत उनके पास पहुंच गईं। इसके बाद कांग्रेस महासचिव ने उन्हें पानी पिलाया और उनका हाल-चाल जाना। लेकिन प्रशांत की तबीयत ज्यादा ही बिगड़ चुकी थी। जिसके बाद प्रियंका ने अपनी सुरक्षा में तैनात कमांडो को बीमार शख्स को उन्हें अस्पताल पहुंचाने का निर्देश दिया।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी में सवार प्रियंका अपना रोड शो कर रही हैं लेकिन जब उन्हें बीमार शख्स के बारे में पता चलता है तो वह गाड़ी रुकवाकर युवक के पास चली जाती हैं। और उनकी मदद करती नजर आती हैं। प्रियंका युवक को हाथ से पानी पिलाती हैं और फिर उन्हें अस्पताल ले जाने की पहल की। प्रियंका की सुरक्षा में तैनात एसपीजी गॉर्ड युवक को अस्पताल भिजवाया।

युवक बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के पास पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा के पास खड़ा होकर रोड शो देख रहा था तभी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। आजमगढ़ के रहने वाला प्रशांत एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत हैं।

बता दें कि प्रयिंका गांधी कांग्रेस महासचिव के साथ स्टार प्रचारक भी हैं। उन्होंने वाराणासी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े रहे अजय अग्रवाल के लिए चुनाव प्रचार किया है। प्रियंका गांधी यूपी, मध्य प्रदेश और राजस्थान में जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: BJP के खिलाफ लड़ाई को दिल्‍ली लेकर आई तृणमूल, कई विपक्षी नेताओं का मिला साथ
2 साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को बताया देशभक्त, तीखी आलोचना के बाद मांगी माफी
3 PM मोदी पर ममता बनर्जी का वार, कहा- मूर्ति तोड़ने का आरोप साबित करें वरना भेजूंगी जेल, EC को बताया बीजेपी का भाई
जस्‍ट नाउ
X