ताज़ा खबर
 

अस्पताल और पानी पर सवाल पूछा तो भड़के केंद्रीय मंत्री, कहा- जाकर विधायक से पूछो, ये मेरे लेवल का नहीं

केंद्रीय मंत्री ने कहा स्थानीय मुद्दों पर सवाल जवाब एमएलए से करिए या फिर राज्य के किसी मंत्री से। मैं भारत सरकार का मंत्री हूं।

केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह। (फोटो: Video grab image)

Loksabha Election 2019: केंद्रीय मंत्री चौधरी बिरेंद्र सिंह उस वक्त आग बबूला हो गए जब उनसे अस्पताल और पानी की समस्या को लेकर सवाल पूछ लिए गए। सवाल का जवाब भी उन्होंने अलग अंदाज में दिया। दरअसल पत्रकारों से बातचीत कर रहे केंद्रीय मंत्री से एक पत्रकार ने स्थानीय समस्याओं को लेकर सवाल पूछा। पत्रकार ने पूछा कि यहां पानी और अस्पताल की कमी है। यह सवाल सुनते ही बिरेंद्र सिंह भड़क उठे।

उन्होंने कहा ‘स्थानीय मुद्दों पर सवाल जवाब एमएलए से करिए या फिर राज्य के किसी मंत्री से। मैं भारत सरकार का मंत्री हूं। मुझसे कोई भी राजनीतिक सवाल पूछो उसका जवाब मिलेगा। अस्पताल नहीं है पानी नहीं आता इस पर सवाल मत पूछिए। आप मुझे इतना कमजोर नहीं सकते कि मैं आपके इस तरह के सवालों के जवाब दूं। और फिर मुझे क्या पता कहीं पानी आया और कहां नहीं आया।

बता दें कि बीरेंद्र सिंह भारत सरकार में इस्पात मंत्री हैं। वह अपने बेटे बृजेंद्र सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने हिसार पहुंचे थे। हरियाणा में छठे चरण के तहत सभी 10 सीटों पर मतदान किया जाएगा।

बीरेंद्र सिंह हरियाणा के एक प्रमुख जाट नेता हैं। वे 1977, 1982, 1994, 1996 और 2005 में उचाना से विधायक रह चुके हैं। साथ ही तीन बार प्रदेश सरकार में मंत्री रहे हैं। वे हिसार लोकसभा क्षेत्र से 1984 में ओमप्रकाश चौटाला को हराकर संसद पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X