ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल गांधी ने मोदी को बताया ‘बॉक्सर’, बोले- एक घूंसा कोच आडवाणी जी के मुंह पर मारा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): राहुल गांधी ने कहा कि जनता को उम्मीद थी कि 'बॉक्सर नरेंद्र मोदी' भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से लड़ेंगे लेकिन ये तो अपने ही कोच आडवाणी पर प्रहार कर दिए।

Narendra Modi, Rahul Gandhi, LK Adwani, Arun Jaitley, Nitin Gadkari, BJP, Congress, GST, Demonetisation, Small Traders, Boxer, lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 newsकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (Photo: PTI)

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार (6 मई) को हरियाणा के भिवानी में एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को ‘बॉक्सर’ बताते हुए कहा कि जनता को उम्मीद थी कि वे (बॉक्सर) बेरोजगारी, किसानों की समस्या, भ्रष्टाचार इत्यादि से लड़ेंगे, लेकिन इसके बदले वे अपने कोच आडवाणी जी, अपने टीम गडकरी जी, जेटली जी के ऊपर प्रहार करने लगे। इसके बाद भीड़ में उतरे और किसानों तथा छोटे व्यापारियों पर प्रहार किया। जनता आवाक है और बॉक्सर को यह समझ में हीं नहीं आ रहा है कि लड़ना किससे है।

राहुल गांधी ने कहा, “पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने रिंग में एक बक्सा डाला डाला ‘नरेंद्र मोदी’। 56 इंच की छाती वाला बक्स रिंग में उतरा। दूसरे तरफ रिंग में खड़ा था- बेरोजगारी, किसानों की समस्या, भ्रष्टाचार। भीड़ में हिंदुस्तान की जनता, नरेंद्र मोदी जी के कोच आडवाणी जी, उनकी टीम गडकरी जी, पूरे के पूरे सब खड़े थे। देश ने कहा कि चलो भईया बॉक्सर बेरोजगारी से लड़ेगा। किसानों की समस्या को ठीक करने के लिए लड़ेगा। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेगा। जनता की जेब में 15 लाख रुपये डालने के लिए लड़ेगा।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा, “बॉक्सर रिंग में आया और कोच आडवाणी जी को देखा और उनके मुंह पर एक घूसा मारा। फिर अपनी टीम के पीछे भागा। गडकरी जी, अरुण जेटली जी, एक-एक कर सबको मारा। जनता देख रही है कि अरे बॉक्सर ये क्या कर रहा है? बॉक्सर फिर रिंग से उतरा और भीड़ में घुसा। पहला काम उसने छोटे दुकानदारों को घूसा मारा- जीएसटी और नोटबंदी। जब किसानों ने कहा कि हमारा कर्ज माफ कीजिए तो बॉक्सर ने उन्हें मारा। अब जनता को यह समझ में नहीं आ रहा है कि ये हो क्या रहा है। बॉक्सर को समझ में नहीं आ रहा कि इसको रिंग में किस चीज से लड़ना है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Elections 2019: राहुल गांधी की रैली से पहले कांग्रेस के पंडाल में लगी आग
2 Lok Sabha Election: बीजेपी विधायक ने प्रियंका गांधी को बताया ‘मोम की गुड़िया’, राहुल गांधी के लिए कहा- नागरिकता ब्रिटिश पर मन से पाकिस्तानी
3 Delhi: थप्पड़ कांड के बाद फिर सुर्खियों में अरविंद केजरीवाल, रोड शो में लगे ‘मोदी’ के नारे
ये पढ़ा क्या?
X