ताज़ा खबर
 

Loksabha Election 2019: शत्रुघ्न सिन्हा का तंज- चांदनी चौक से 400 सीटें खरीद लें, 2-3 चुनावों में काम आएंगे

शत्रुघ्न सिन्हा ने पटनासाहिब में मतदान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा 'बीजेपी को दिल्ली की चांदनी चौक और चोर बाजार से 400 से लेकर 600 सीटें खरीद लेनी चाहिए। यह सीटें आगे होने वाले 2-3 चुनावों में काम आएंगी।

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा। (फोटो: इंडियन एक्सप्रेस)

Loksabha Election 2019: लोकसभा चुनावों के लिए मतदान की प्रक्रिया रविवार (19 मई 2019) को पूरी हो चुकी है। ज्यादात्तर एग्जिट पोल बीजेपी की भारी जीत की आशंका जता रहे हैं। पोल के आकंड़ों के मुताबिक, बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए बहुमत से ज्यादा 300 से ज्यादा सीटें मिलने का अनुमान लगाया गया है। वहीं बीजेपी से कांग्रेस में शामिल होकर पटनासाहिब से चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को मिल रही इतनी ज्यादा सीटों पर तंज कसा है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पटनासाहिब में मतदान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा ‘बीजेपी को दिल्ली की चांदनी चौक और चोर बाजार से 400 से लेकर 600 सीटें खरीद लेनी चाहिए। यह सीटें आगे होने वाले 2-3 चुनावों में काम आएंगी।

उन्होंने कहा 300 से ज्यादा सीटें आएंगी तो अच्छा है, बीजेपी चांदनी चौक से 500-600 सीटें खरीद लें। दिन में सपने देखने में क्या जाता है। 2014 में मोदी लहर में भी भाजपा को 300 सीटें नहीं मिली थी। वह भी ईवीएम के दुरुपयोग के बावजूद जैसा लोग कहते हैं।’

पीएम की केदारनाथ यात्रा पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ‘पूजा-पाठ और ध्यान करना अच्छी बात है। लेकिन इसका प्रचार नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री को लोग प्रचार मंत्री कहते हैं। उन्होंने वहां जाकर प्रचार किया वह सही नहीं।

शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। इस हाई प्रोफाइल सीट पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। बता दें कि शत्रुघ्न जब बीजेपी में थे तो तब भी पार्टी पर जमकर तंज कसते थे। लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को मतदान संपन्न हुए हैं।

मतदान प्रक्रिया पूरी होने के बाद तमाम न्यूज चैनल ने अपने-अपने एग्जिट पोल दर्शकों को दिखाए। ज्यादात्तर पोल में एनडीए की बंपर जीत की बात कही जा रही है। वहीं कांग्रेस फिर हारती हुई नजर आ रही है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 राहुल गांधी बोले- PM मोदी और उनके गैंग के आगे सरेंडर हुआ चुनाव आयोग, केदारनाथ यात्रा की अनुमति पर उठाए सवाल
2 ‘मोदी जी के दिल में प्यार भरकर पीएम बनेंगे राहुल’, Exit Polls पर जमकर मजे ले रहे टि्वटर यूजर्स
3 BJP नेताओं को मां की गाली देने वाले मंत्री राजभर बर्खास्त, सीएम योगी ने राज्यपाल से की थी सिफारिश
ये पढ़ा क्या?
X