ताज़ा खबर
 

मेरठ पहुंची प्रियंका गांधी, अस्पताल में की भीम आर्मी चीफ से मुलाकात

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश पूर्व की प्रभारी प्रियंका गांधी मेरठ पहुंची और यहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण से मुलाकात की।

Author March 13, 2019 7:43 PM
lok sabha, Congress, UP politics, Priyanka Gandhi, Bhim Army, Chandrashekhar Ravan, Bhim Army chief Chandrashekhar, Meerut, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 newsउत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रियंका गांधी ने अस्पताल में भीम आर्मी चीफ से मुलाकात की। (Photo: ANI)

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार (13 मार्च) को उत्तर प्रदेश के मेरठ में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से अस्पताल में मुलाकात की। एक दिन पहले ही आजाद को इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और प्रियंका उनका हालचाल जानने आयीं थीं ।
प्रियंका बुधवार शाम अचानक मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मिलने पहुंची थीं। उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में प्रियंका गांधी ने इतना ही कहा,‘‘चंद्रशेखर से मिलने के लिये अस्पताल आने में कोई राजनीति नहीं है। मैं इस लड़के से मिलने आई हैं, क्योंकि चन्द्रशेखर का संघर्ष मुझे पसंद आया। उसने अपने लोगों के लिए संघर्ष किया है।’’ इस दौरान अस्पताल में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।

प्रियंका ने कहा, ‘‘चंद्रशेखर का जोश पसंद आया, इसलिए उनसे मिलने आई। इनके संघर्ष को जानती हूं। इस मुलाकात को राजनीतिक चश्मे से न देखिए।’’ प्रियंका करीब आधा घंटा तक अस्पताल में रहीं।
प्रियंका गांधी से मुलाकात पर काफी खुश दिख रहे भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर ने कहा, ‘‘मैं सो कर उठा तो प्रियंका गांधी वाड्रा मेरे सामने बैठी थीं।’’ उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा उनकी तबियत पूछने आई थीं। इससे ज्यादा और कुछ नहीं। चन्द्रशेखर ने कहा, ‘‘मैं बहुजन समाज के साथ हूं।’’

गौरतलब है कि मंगलवार को चंद्रशेखर की तबीयत उस समय खराब हो गई जब वह सहारनपुर से दिल्ली के लिए ‘बहुजन सुरक्षा अधिकार यात्रा’ निकाल रहे थे। यात्रा जब देवबंद पहुंची तब अनुमति नहीं मिलने के कारण पुलिस ने यात्रा रोक दी और चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया था।

पुलिस की कार्रवाई से नाराज उनके समर्थकों ने राजमार्ग पर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साई भीड़ की अधिकारियों के साथ नोकझोंक हुई। हंगामे के बीच अचानक चंद्रशेखर की तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें मेरठ लाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया था।

Next Stories
1 कौन हैं राहुल गांधी? कांग्रेस के प्रोग्राम में ऐसा दिया गया परिचय की सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा
2 बीजेपी नेता ने उठाया खानदान पर सवाल, अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब- अग्रवाल होने पर गर्व है
3 विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस कमेटी का नाम ‘AICC’ से बदलकर ‘AIBC’ मतलब ऑल इंडिया भगदड़ कांग्रेस कर देना चाहिए
ये पढ़ा क्या?
X