ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: आतंकियों को कांग्रेस बिरयानी खिलाती है, पर हमने उन पर बुलेट दागे, बम गिराए, योगी आदित्यनाथ बोले

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी के एक सिपहसालार के रूप में सहारनपुर के समग्र विकास को लेकर चलने वाला।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ। (Express photo by Amit Mehra)

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार (24 मार्च) को कहा कि विपक्षी पार्टियां आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती है। वहीं, मोदी सरकार ने उनके उपर बुलेट दागे और बम गिराए। साथ ही उन्होंने सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से विपक्षी उम्मीदवार को अजहर मसूद का दामाद बताया। उन्होंने कहा कि आपके सहारनपुर में आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी के एक सिपहसालार के रूप में सहारनपुर के समग्र विकास को लेकर चलने वाला।

भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल के पक्ष में सहारनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अजहर मसूद (जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख) का दामा इमरान मसूद क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार है। यहां की जनता को यह सुनिश्चित करना है कि जो व्यक्ति अजहर मूसद की बोली बोलता है, उसे इस चुनाव में पराजित किया जाए। अजहर का भी वही हाल होगा जो ओसामा बिन लादेन का हुआ। आप सभी ने ओसामा बिन लादेन के बारे में सुना होगा। वह बेमौत मारा गया। अजहर मसूद की मौत भी उसी तरीके से होगी।”

यूपी सीएम ने कहा कि भाजपा राष्ट्र निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है और किसी भी गद्दार को भारत की अखंडता में सेंध लगाने नहीं देगी। उन्होंने कहा, ” उत्तर प्रदेश के गुंडे और अपराधी या तो प्रदेश छोड़ चुके हैं, या दुनिया। हमने गुंडों के लिए दो जगह तय की हैं, या तो वे जेल में हैं या उनका जय श्री राम हो चुका है, अब आपको अपने काम के लिए गुंडों को टैक्स नहीं देना पड़ रहा है।”

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी बोले, “कांग्रेस के पीढ़ियों से महागुरु रहे सैम पित्रोदा भारत के लिए ‘शेम’ हो चुके हैं। पुलवामा के शहीदों का अपमान करते हुए कहते हैं कि ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। जिस दल का गुरु ऐसा होगा तो उसके चेले ‘नामदारों के कुलदीपक’ की सोच कैसी होगी। ‘भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी’ और ‘गुडों के कुल भूषण’ तथा ‘नामदारों के कुलदीपक’ यह जितने भी कुल हैं मिलकर राष्ट्र का विनाश और मिल-बांटकर देश के संसाधनों में लूट-खसोट करके देश का सर्वनाश करना चाहते हैं।”

योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा, “सत्ता हथियाने के लिए मुगलों का अनुसरण करते हुए अपने पिता, अपने सगे चाचा तक को दरकिनार कर दिया और धुर विरोधियों की गोद में जा बैठे हैं। गांव जवार में कहावत है, ‘जो बाप का न हुआ, वो आप का क्या होगा।’ जनता इन मौकापरस्त सत्ता लोलुपों को चुनाव में अच्छा सबक सिखाएगी। विडंबना देखिये, जिस पार्टी को खड़ा करने के लिए अपने भाई के साथ घर-घर टूटी चप्पल पहन कर प्रचार किया आज प्रचारकों की लिस्ट से उनके ही बेटे ने नाम काट दिया। संभवतः अपनी कमाई राजनैतिक पूंजी के बारे में वे सोचते होंगे- ‘पूत कपूत तो का धन संचय, पूत सपूत तो का धन संचय’।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App