ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: राहुल गांधी को बचाएंगे नरेंद्र मोदी, मत बोलिए डरने, भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेसी नेता से कहा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता से कहा कि राहुल गांधी को डरने के लिए नहीं कहिए। उन्हें नरेंद्र मोदी बचाएंगे।

Author Updated: March 17, 2019 7:04 AM
राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी। (Photo: PTI)

Lok Sabha Election 2019: आगामी चुनाव को लेकर एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा से कहा कि राहुल गांधी को डरने को नहीं कहिए। उन्हें नरेंद्र मोदी बचाएंगे। डिबेट की शुरूआत में एंकर ने कांग्रेस नेता से पूछा, “क्या सेना शौर्य और रणनीति पर पवन खेड़ा या कांग्रेस पार्टी को किसी तरह का संदेह या शक है?” इसके जवाब में पवन खेड़ा ने कहा, “नहीं, यह भारत की वही सेना है जिसने 1971 में पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे। उनके शौर्य पर किसी को संशय नहीं होना चाहिए। हम सिर्फ एक बात और बार-बार पूछना चाहते हैं कि आप 2 करोड़ नौकरियां नहीं दे पाए। आप 15 लाख रुपये नहीं दे पाए।

इंडिया टीवी पर डिबेट के दौरान, कांग्रेस नेता ने कहा, “आप (भाजपा सरकार) उरी, पठानकोट, गुरुदासपुर, अमरनाथ इत्यादि जगहों पर हमले नहीं रोक पाए। आप की गलती से हमारे 44 जवान शहीद हो जाएं और आप सेना के शौर्य के पीछे छिप जाएं। वोट मांगने लगें। ये कहां तक उचित है? हमने तो कभी हिसाब नहीं मांगा। अमित शाह आगे बढ़कर बोलने लगे कि इतने मरे, उतने मरे। आप हजार मारें, हम और खुश होंगे। आपने एक के बदले 10 सर कहा था, आप ले आइए, हम ताली बजाएंगे। पीठ भी थपथपाएंगे। लेकिन आप 44 जवानों का हिसाब तो देंगे? आप उनका एक जवान मार के दिखाइए। हम खुश हो जाएंगे। जवान के बदले जवान। हमने इनकी बातों को गंभीरता से लिया। 350 किलो आरडीएक्स चौकीदार के रहते पहुंच गया। क्या इसका भी प्रश्न नहीं पूछे हम? ये पूछना राष्ट्रविरोध है। आप की गलती से 44 जवान शहीद हो गए।”

एंकर ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से पूछा, “जब देश की इंटरनल सिक्योरिटी पर कांग्रेस पार्टी और विपक्ष सवाल खड़ा करती है, तो वह देशद्रोह क्यों होता है?” संबित पात्रा ने कहा, “यह हिंदुस्तान शक्ति का पूंज है। किसी पाकिस्तान में दम नहीं कि हिंदुस्तान के उपर प्रहार कर सके। पाकिस्तान के अंदर एयर स्ट्राइक हुआ। आतंकी तड़प-तड़प कर मारे गए। लेकिन कुछ लोग भारत में भी घायल है। ऐसे जयचंदो को देशद्रोही न कहें तो क्या कहें?”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “26/11 हुआ। मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे और मोदी जी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। 48 घंटे भी नहीं हुए थे, वो ओबरॉय होटल के बाद खड़े होकर सरकार को कोसने लगे। इस घटना के 10 दिन भी नहीं हुए थे और मनमोहन सिंह जी ने हाफिज सईद को अंतरराष्ट्रीय आतंकी का दर्जा दिलवाया था। बताइए अजहर मसूद को आतंकवादी क्यों नहीं घोषित करवा रहे हैं। चीन के साथ झूला झूलना ही राजनीति है? अजहर मसूद को भाजपा की सरकार में ही छोड़ा गया था। इस सरकार में अनिल अंबानी को जहाज पर बैठाना मंजूर है लेकिन जवानों को हवाई जहाज की सुविधा नहीं दी गई।”

बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “जब किसी बात का जवाब देने की बारी आती है तो नरेंद्र मोदी मसूद अजहर, ओसामा, दाऊद और आईएसआई के पीछे छिप जाते हैं।” कांग्रेस नेता के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा, “आप बार-बार कहते हैं कि हमें पाकिस्तान का नाम लेकर डराया जाता है? आप पाकिस्तान से डरते हैं? क्यों डरते हैं? क्यों डरते हैं राहुल गांधी पाकिस्तान से? मोदी जी पर विश्वास कीजिए, डरिए मत। वो राहुल जी को बचाएंगे। राहुल गांधी को बोलिए कि वो डरें नहीं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: ओडिशा में कांग्रेस MLA ने राहुल को सौंपा इस्तीफा, कहा- 20 साल काम करने पर भी नहीं मिला महत्व
2 बीजेपी नेता दिलीप घोष बोले- पार्टी में चुनाव लड़ने लायक लोगों की कमी, दूसरे दलों के नेताओं का स्वागत
3 Lok Sabha Election 2019: सपा को लगा झटका, पूर्व मंत्री ने थामा शिवपाल की पार्टी का दामन