ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस को डाल दिया वोट, गुस्साए बीजेपी नेता ने भाई को मारी तीन गोलियां

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): हरियाण में कांग्रस को वोट देने से नाराज चचेरे भाई ने गोली मार दी।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में पसंदीदा उम्मीदवार और पार्टी के पक्ष में वोट नहीं देने को लेकर भाईयों के बीच खूनी झड़प की खबर सामने आयी है। मामला हरियाणा के झज्जर जिले का है। यहां भाजपा के एक मध्यम दर्जे के नेता धमेंद्र सिलानी ने अपने चचेरे भाई को अवैध हथियार से तीन गोलियां मारी। वजह ये थी कि चचेरे भाई राजा सिंह ने लोकसभा चुनाव के लिए रविवार 12 मई को हुए छठे चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया था।

सिलानी ने राजा सिंह को तीन गोलियां मारी। दो गोलियां पैर में लगी और एक पेट में लगी। गोली लगने के बाद राजा सिंह को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। वहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में सिलानी के खिलाफ हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट में की धाराओं में मामला दर्ज किया है। फिलहाल सिलानी फरार हैं।

सिलानी बहादुरगढ़ नगर निकाय के पूर्व सदस्य हैं और भाजपा मंडल इकाई के कार्यकर्ता हैं। उनके बड़े भाई हरेंद्र सिंह स्थानी कांग्रेस कार्यकर्ता और पूर्व काउंसलर हैं। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आयी है कि सिलानी ने राजा और उनके परिवार को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए कहा था।

पुलिस ने बताया, “राजा ने हरेंद्र सिंह द्वारा बताई गई पार्टी को चुना और उसी के पक्ष में मतदान किया। इस बात को लेकर सिलानी और राजा के बीच रविवार की रात बहस भी हुई। सोमवार को सिलानी .315 बोर की बंदूक लेकर राजा के घर गया और गोली मार दी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X