ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने उठाया खानदान पर सवाल, अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब- अग्रवाल होने पर गर्व है

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): भाजपा नेता ने अरविंद केजरीवाल पर तंज करते हुए कहा कि आपकी हरकतों और झूठ व फरेब की राजनीति से ये पता लग रहा है कि आप किस खानदान से हैं। इस पर केजरीवाल ने कहा कि अग्रवाल होने पर गर्व है।

BJP, AAP, Arvind Kejriwal, Agarwal, lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 newsदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (Express Photo by Prem Nath Pandey)

Lok Sabha Election 2019: आम चुनाव की घोषणा होते ही राजनेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। दिल्ली के भाजपा नेता विजेंद्रर गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल के खानदान को लेकर तंज किया। उन्होंने कहा, “केजरीवाल जी आपकी ओछी हरकतों से और झूठ और फरेब की राजनीति से पता चलता है कि आप किस खानदान से हैं।” इस पर पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, “जो कहना है, मुझे कहिए, मेरे खानदान को गाली मत दीजिए। मुझे अग्रवाल होने पर गर्व है।”

दरअसल, विजेंद्र गुप्ता ने कहा था, “आम आदमी पार्टी ने सत्ता मे आने के बाद दिल्ली की जनता से सीएम केजरीवाल ने 2 लाख करोड़ रूपये टैक्स वसूला है। अरविंद केजरीवाल बताओ, ये 2 लाख करोड़ रूपया कहां गया? जब अरविंद केजरीवाल जी, जनता से जब 2 लाख करोड़ रूपये टैक्स वसूला तब तो तुमने एक बार नही बोला कि मोदी जी मुझे पैसा इकट्ठा नही करने दे रहे! जब सैकड़ो, हजार करोड़ विज्ञापनो पर लुटाया, तब भी तुम्हें किसी ने नही रोका। जब जनता के काम करने की बात आती है तो सौ सौ बहाने बनाते हो!”

विजेंद्र गुप्ता ने आगे कहा, “केजरीवाल जी, आप इनकम टैक्स दफ्तर में थे, आपकी पत्नी भी अभी तक थीं। आपने देश के लिए क्या किया है, सब जानते हैं। पाकिस्तान की मीडिया में आप पोस्टर ब्वॉय बने हुए हैं। आपने देश के लिए ये किया है? आपने टुकड़े-टुकड़े गैंग की फाइल रोक कर क्या किया है? ये सब लोग देख रहे हैं। आपने आयुष्मान भारत की फाइल रोककर गरीबों की जो स्वास्थ्य लाभ लेने से रोका है, ये सब लोग देख रहे हैं। तो आपने जो देश के लिए किया है? आपके पिता जी ने जो देश के लिए किया है, आपके पिता जी के पिता जी ने, वो आपकी हरकतों और झूठ व फरेब की राजनीति से ये पता लग रहा है कि आप किस खानदान से हैं।”

विजेंद्र गुप्ता के इस बयान पर केजरीवाल ने कहा, “विजेंदर जी, आपकी मुझसे लड़ाई है। जो कहना है मुझे कहिए, मेरे खानदान को गाली मत दीजिए। मैं अग्रवाल खानदान से हूं और इस बात का मुझे गर्व है। अग्रवाल समाज ने देश की तरक्की में अहं भूमिका निभाई है। अपनी गंदी राजनीति में अग्रवाल समाज को मत घसीटिए।”

केजरीवाल के इस जवाब पर फिर से विजेंद्र गुप्ता ने पलटवार किया। उन्होंने कहा, “केजरीवाल जी, मै भी अग्रवाल समाज से आता हूं! हमारे पूर्वज महाराजा अग्रसेन,युग पुरुष, राम राज्य के समर्थक एवं महादानी एवं समाजवाद के प्रथम प्रणेता थे। लेकिन आपकी हरकतों ने हम अग्रबन्धुओ को शर्मसार किया है। अपनी गंदी राजनीति के लिये महाराजा अग्रसेन जी की विरासत का इस्तेमाल मत करो।”

Next Stories
1 विजयवर्गीय बोले- कांग्रेस कमेटी का नाम ‘AICC’ से बदलकर ‘AIBC’ मतलब ऑल इंडिया भगदड़ कांग्रेस कर देना चाहिए
2 अरविंद केजरीवाल का ट्विटर पर फरमान- सभी MLA, सभी साथी थाने पहुंचो
3 राहुल गांधी का वादा, कहा- संसद और विधानसभाओं में ही नहीं, सरकारी नौकरियों में भी देंगे महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण
ये पढ़ा क्या?
X