ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी के मंत्री सतपाल महाराज की फ‍िसली जुबान, बोल गए- मोदीजी का 36 इंच का सीना!

Election 2019: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज की जुबान फिसल गई। उन्होंने पीएम मोदी के सीने की साइज 56 इंच की बजाय 36 इंच बता डाला।

Lok Sabha Election 2019 के लिए उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज यूपी में प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं। बाराबंकी में उनकी जुबान फिसली और उन्होंने पीएम मोदी की प्रचलित छाती की साइज को 56 के बजाय 36 इंच बता डाला। (फोटो सोर्स: Twitter Handle, Satpal Maharaj)

अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच के सीना चर्चा में रहता है। कभी सत्ता पक्ष 56 इंच का नाम लकर अपनी वाहवाही लूटता है, तो कभी विपक्ष इस माप को आधार बनाकर हमले बोलता है। हालांकि, बीजेपी के एक मंत्री ने पीएम मोदी के सीने की प्रचलित साइज को छोटा कर दिया है। उत्तराखंड के टूरिज्म मंत्री सतपाल महाराज ने कहा की मोदी की छाती 36 इंच की है।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सतपाल महाराज की जुबान फिसल गई। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में कहना कुछ चाहते थे, बोल कुछ और गए। पत्रिका के द्वारा पब्लिश एक वीडियो में उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने काफी समय तक देश में शासन किया। लेकिन, कभी भी सर्जिकल स्ट्राइक जैसा निर्णय नहीं लिया गया। हमेशा हमें पाकिस्तान के आगे झुक के खड़ा होना पड़ा। आज मोदी जी ने अपना 36 इंच का सीना तानकर दिखाया है और पाकिस्तान को जवाब दिया है। मैं मोदी जी का समर्थक हूं और यही आग्रह करता हूं कि उनके हाथों को मजबूत करूंगा।”

(वीडियो को 2:08- 2:34 के टाइमलाइन पर क्लिक करके देखें) 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के दौरान नेता अपनी-अपनी पार्टियों को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। इसी कड़ी में सतपाल महाराज ने भी मोदी सरकार की प्रशंसा करने की कोशिश की। उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार ने हर मोर्चे पर बेहतर काम किए हैं। साथ ही पांच सालों तक बेहतर प्रदर्शन नहीं करने वाले सांसदों के टिकट काटे जाने पर उन्होंने सीटिंग सासंदों का समर्थन किया और कहा कि हर किसी ने अपने क्षेत्र में अच्छा काम किया है।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019 : पानी के बिल के साथ चिट्ठियां भेज रहे थे केजरीवाल, EC ने सील किया DJB ऑफिस का कमरा
2 1952 से ही कानपुर में स्थानीय उम्मीदवारों का दबदबा, 2004 के बाद श्रीप्रकाश जायसवाल और सत्यदेव पचौरी फिर आमने-सामने
3 नाराज गिरिराज को अमित शाह का मैसेज- मैंने सारी बातें सुनी, समाधान होगा, आप बेगूसराय से ही चुनाव लड़ेंगे
ये पढ़ा क्या ?
X