ताज़ा खबर
 

पूर्व भाजपा विधायक का बयान- कुमारस्वामी 10 बार नहाने के बावजूद भैंस जैसे लगेंगे

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने आरोप लगाया था कि मीडिया केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाती है और वह कैमरे के सामने आने से पहले चेहरा चमकाने के लिए मेकअप कराते हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी। (Photo: PTI)

Lok Sabha Election 2019: कर्नाटक के पूर्व भाजपा विधायक राजू कागे ने कहा कि नरेंद्र मोदी गोरे हैं और एचडी कुमारस्वामी काले। यदि कुमारस्वामी एक दिन में 10 बार भी स्नान करेंगे तो भी वे भैंस जैसे ही दिखेंगे। दरअसल, भाजपा नेता ने यह बात कुमारस्वामी के उस बयान पर कही है जिसमें उन्होंने कहा था, “नरेंद्र मोदी अपना चेहरा चमकाने के लिए मेकअप करवाते हैं। हम सिर्फ एक बार सुबह में स्नान करते हैँ और अगले दिन चेहरा धोते हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने आरोप लगाया था कि मीडिया केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाती है और वह कैमरे के सामने आने से पहले चेहरा चमकाने के लिए मेकअप कराते हैं। कुमारस्वामी ने एक रैली में कहा था, ‘‘भाजपा नेता जहां भी जाते हैं, वे उम्मीदवारों के लिए वोट नहीं मांगते। वे नरेंद्र मोदी के चेहरे के लिए वोट मांगते हैं।’’

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा था, ‘‘नरेंद्र मोदी सुबह लोगों के और कैमरा के सामने आने से पहले वैक्सिंग से लेकर चेहरे पर चमक के लिए मेकअप करते हैं। लेकिन हमारे मामले में अगर हम सुबह नहाकर निकलते हैं तो हम इसके बाद अगले दिन सुबह ही नहाते हैं और अपना चेहरा धोते हैं।’’ कुमारस्वामी ने कहा कि हमारा चेहरा कैमरे पर अच्छा नहीं दिखाई देता इसलिए हमारे मीडिया के दोस्त हमारा चेहरा नहीं दिखाना पसंद करते और केवल नरेंद्र मोदी को दिखाते हैं।

यहां यह भी बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है। बीते 28 मार्च को आयकर विभाग ने बेंगलुरू, मैसुरू, मांड्या, रामनगरा, शिवमोगा और हासन में कई स्थानों पर छापे मारे थे जिस पर एच डी कुमारस्वामी और कांग्रेस के नेताओं की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया जतायी गई थी। केंद्र पर बदले की भावना की राजनीति को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया गया था। कुमारस्वामी ने आयकर विभाग के अधिकारियों को भाजपा का एजेंट बताया था और सत्ताधारी कांग्रेस-जदएस गठबंधन की ओर से यहां आयकर विभाग के सामने एक धरने का नेतृत्व किया था। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App