ताज़ा खबर
 

VIDEO: पुरी से टिकट मिला तो बोले संबित पात्रा- मैं मोदी जी का डाकिया हूं, हम उनके गिलहरी

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): संबित पात्रा ने कहा कि जगन्नाथ धाम में जब तक जगन्नाथ जी न पुकारें, तब कोई प्रवेश नहीं कर सकता है। मुझे उन्होंने बुलाया है और मोदी जी ने भेजा है।

Author Updated: March 25, 2019 8:08 AM
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को ओडिशा के पुरी से लोकसभा का टिकट मिला है। (twitter@sambitswaraj)

Lok Sabha Election 2019: भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार देर रात अपने 36 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी। इस सूची में ओडिशा के लिए संबित पात्रा सहित पांच उम्मीदवारों के नाम भी शमिल थे। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से आम चुनाव लड़ेंगे। पुरी से टिकट मिलने के बाद संबित पात्रा ने कहा कि वे पीएम मोदी के डाकिया हैं। गिलहरी की तरह सहयोग करते हैं।

एंकर ने उनसे पूछा, ‘लोग पूछेंगे कि आप तो ज्यादातर टीवी स्टूडियो में चर्चाओं में दिखे, वे वोट क्यों दें?’ पात्रा ने कहा, “किसने कहा लोगों के बीच मैं नहीं हूं? ये पहचानी हुई आवाज है। विकास की आवाज बनकर टीवी के माध्यम से लोगों के बीच मैं हमेशा रहा हूं। मैं ओडिशा के साधारण परिवार से दिल्ली तक आया। उड़िया जाति की आवाज बनकर यहां से कहते हैं कि कहीं न कहीं हम लोगों को लेकर ओडिशा में स्वाभिमान है, तो जनता जरूर आशीर्वाद देगी। उन्हें और क्या चाहिए।”

पात्रा ने आगे कहा, “मैं साधारण सा कार्यकर्ता हूं। जगन्नाथ धाम में जब तक जगन्नाथ जी न पुकारें, तब कोई प्रवेश नहीं कर सकता है। मुझे उन्होंने बुलाया है और मोदी जी ने भेजा है। मैं पीएम मोदी का डाकिया हूं, जनता से इतना कहूंगा- मैं आपकी चिट्ठी पीएम को दूंगा। मोदी जी विकास के लिए जो रकम देंगे, अगले दिन सुबह लाकर वह रकम मैं आपके बैंक अकाउंट में डॉयरेक्टली पहुंचाउंगा। ये डाकिए का काम, इस दूत का काम, इस सेतू का काम मैं पुरी में करुंगा।”

एंकर ने पूछा, “यदि पुरी के लोग 2019 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर देख ही नहीं रहें तो आपको भी डाकिया नहीं चुनेंगे। वे किसी और को डाकिया चुनेंगे, जो किसी और को चिट्ठी पहुंचाएगा।” इसके जवाब में पात्रा ने कहा, “एक आम हिंदुस्तानी मोदी से से प्यार करता है। जनकल्याण नीतियों के साथ मोदी जी जिस तरह से आगे बढ़े हैं, जनता का आशीर्वाद आज मोदी जी के साथ है। छोटे-छोट बच्चों का, जो वोटर्स भी नहीं हैं, उनका आशीर्वाद मोदी जी के साथ है। यही आशीर्वाद मोदी जी को पुन: प्रधानमंत्री बनाएगा और हम जो छोटी-छोटी गिलहरी हैं, वो मोदी जी को हमेशा छिटपुट थोड़ी-थोड़ी जो सहयोग कर सकते हैं, करते हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: सुब्रमण्यन स्वामी बोले- मैं ब्राह्मण हूं इसलिए नाम में चौकीदार नहीं लगा सकता
2 Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस की नौवीं लिस्ट में बिहार में उतारे गए 3 प्रत्याशी, पी.चिदंबरम के बेटे शिवगंगा से लड़ेंगे
3 भोपाल से चुनाव लड़ना चाहते हैं कैलाश विजयवर्गीय, बोले- मजा आएगा, सिंधिया-कमल नाथ ने दिग्विजय को फंसा दिया