ताज़ा खबर
 

Loksabha Election 2019: स्मृति ईरानी के लिए वोट जुटाने के लिए रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की मदद ले रही बीजेपी?

प्रजापति को पेशाब से जुड़ी कोई समस्या है जिसकी वजह से उन्हें केजीएमयू के यूरोलॉजी विभाग भर्ती करवाया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि उनपर इतनी महरबानी की वजह अमेठी पर बीजेपी की जीत को सुनिश्चित करवाना है।

lok sabha election, lok sabha election 2019, election 2019, election 2019, election 2019 news, election live, live news, today live news, election today news, election commission of india, election commission of india up, election commission of india up news, up news, election 2019 live voting, lok sabha election live voiting, lok sabha chunav, lok sabha chunav live news, how to check name in voter listदुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपी। (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Loksabha Election 2019: लोकसभा चुनाव में अमेठी संसदीय सीट हर बार की तरह इस बार भी सबसे हॉट सीट में से एक है। वजह है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पिछली बार की तरह इस बार भी यहीं से चुनाव लड़ना। उनकी प्रतिद्वंदी है बीजेपी की स्मृति ईरानी। पिछली बार इस सीट से वह हार गई थीं। लेकिन अबकी बार जीत के लिए बीजेपी यहां से सारे दांव पेच अपना रही है।

इसी क्रम में बीजेपी दुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपी उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर मेहरबान नजर आ रही है। शुक्रवार (6 मई 2019) को प्रजापति को लखनऊ जेल से शहर के केजीएमयू में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद प्रजापति के करीबी लोगों ने बीजेपी के समर्थन में वोट मांगना शुरू कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक, प्रजापति को पेशाब से जुड़ी कोई समस्या है जिसकी वजह से उन्हें केजीएमयू के यूरोलॉजी विभाग में भर्ती करवाया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि उनपर इतनी महरबानी की वजह अमेठी पर बीजेपी की जीत को सुनिश्चित करवाना है।

वहीं यह भी खबरें हैं कि प्रजापति के बेटे अनिल प्रजापति अंदरखाने बीजेपी को समर्थन दे रहे हैं। बीते दिनों कहा जा रहा था कि वह औपचारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं हालांकि अबतक उन्होंने ऐसा नहीं किया है। बता दें कि प्रजापति 2012 में समाजवादी पार्टी के अमेठी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। हालांकि 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्हें बीजेपी से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election: बीजेपी सरकार के मंत्री बोले- आतंकियों जितनी इज्जत अपने पिता को भी नहीं देते राहुल गांधी
2 VIDEO: राहुल गांधी ने मोदी को बताया ‘बॉक्सर’, बोले- एक घूंसा कोच आडवाणी जी के मुंह पर मारा
3 Lok Sabha Elections 2019: राहुल गांधी की रैली से पहले कांग्रेस के पंडाल में लगी आग
ये पढ़ा क्या?
X