ताज़ा खबर
 

VIDEO: नीतीश के पहुंचने से पहले मंच संचालन को लेकर भिड़े बीजेपी-जेडीयू, जमकर गालीगलौच और हाथापाई

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): बिहार के मुजफ्फरपुर में नीतीश कुमार के जनसभा में पहुंचने से पहले ही जदयू और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर गालीगलौच हुआ।

बिहार में एक जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। (Photo: PTI)

Lok Sabha Election 2019: बिहार के मुजफ्फरपुर से कुछ तस्वीरें सामने आयी है, जिसमें एक जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पहुंचने से पहले मंच संचालन को लेकर भाजपा-जदयू कार्यकर्ता एक-दूसरे से भिड़े दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम नीतीश के पहुंचने से पहले स्थानीय भाजपा विधायक केदार गुप्ता और जदयू के पूर्व विधायक मनोज कुशवाहा के समर्थक मंच संचालन को लेकर आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर गालीगलौच हुई। मामला हाथापाई तक जा पहुंचा। हालांकि, नीतीश कुमार के पहुंचने तक मामला शांत हो गया। जब नीतीश कुमार मंच पर पहुंचे तो फूलों की बड़ी माला पहना उनका स्वागत किया गया। इस दौरान अपनी-अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को लेकर नेताओं के बीच काफी होड़ मची रही। मंच पर काफी संख्या में नेता और उनके कार्यकर्ता चढ़ गए थे। घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी की है।

इस घटना पर तंज करते हुए राजद नेता चितरंजन गगन ने ट्वीट कर कहा, “एनडीए के नेता विपक्षियों के लिए तो केवल अमर्यादित भाषा का हीं प्रयोग करते हैं। अपने घटक दलों में तो लात-जूता चलाने में भी संकोच नहीं करते। मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र के कुढनी में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के अवसर पर जदयू के पूर्व मंत्री और भाजपा के वर्तमान विधायक के बीच लतम-जूता।”

वहीं, कुढनी में राजग प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, “हमारा काम सत्ता में बैठकर माल कमाना नहीं है। हम परिवार के लिए नहीं, बल्कि बिहार के लोगों की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। लालू-राबड़ी के 15 साल के राज में परिवारवाद चमका है, बिहार गर्त में चला गया था। हमारी सरकार में न्याय के साथ विकास को बल मिला है।” बता दें कि मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार के रूप में भाजपा प्रत्याशी अजय निषाद मैदान में हैं।

नीतीश कुमार ने अजय निषाद को जीताने की अपील करते हुए कहा, “मैंने राज्य में जो काम किया है, उसकी मजदूरी मांगने आया हूं। मेरी मजदूर ये होगी कि आप अजय निषाद के पक्ष में वोट दें।” उन्होंने आगे कहा, “जब 15 साल लालू-राबड़ी की सरकार रही तो महदलितों और अल्पसंख्यकों की चिंता नहीं की गई थी। इन्हीं समाज के सबसे ज्यादा बच्चे स्कूल नहीं जा पाते थे। बिहार लालटेन युग में जी रहा था। आज हर घर बिजली है। मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। सवर्ण गरीबों को आरक्षण दिया गया। गरीबों के लिए काम किया जा रहा है, लेकिन विपक्ष के लोग जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों के बहकावे में नहीं आना है।”

Next Stories
1 Loksabha Elections 2019: नवजोत सिंह सिद्धू को राखी बांधती थीं स्मृति ईरानी! केंद्रीय मंत्री बोलीं- अच्छा नहीं लगता कि लोग ऐसा ढोंग करते हैं
2 Lok Sabha Election 2019: ‘सिर कटा लेंगे लेकिन मुआवजा नहीं लेंगे,’ पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के किसानों ने बयां किया दर्द
3 Lok Sabha Election 2019: प्रियंका गांधी बोलीं- बीजेपी सोच रही कि 20 हजार में बिक जाएंगे अमेठी के ग्राम प्रधान, लिफाफे में भेजी रिश्वत
यह पढ़ा क्या?
X