ताज़ा खबर
 

Loksabha election: अमर सिंह बोले- जया प्रदा हमारी छाया इसलिए आजम खान को हो रही खुजली

loksabha election 2019: जया प्रदा के नजदीकी माने जाने वाले अमर सिंह ने भी आजम खान को आड़े हाथ लिया। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा कि जया प्रदा उनकी छाया जैसी हैं, इसलिए आजम खान को 'खुजली' हो रही है।

Loksabha election 2019: जया प्रदा को लेकर अमर सिंह ने आजम खान पर निशाना साधा। (pc- financial express)

loksabha election 2019: बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान के ‘अंडरविअर’ वाले विवादास्पद बयान के बाद निर्वाचन आयोग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सपा नेता के चुनाव प्रचार करने पर तीन दिन की रोक लगा दी। सपा नेता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। इसके अलावा, महिला आयोग ने भी उन्हें नोटिस भी भेजा है। बीजेपी ने जहां आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, वहीं जया प्रदा के नजदीकी माने जाने वाले अमर सिंह ने भी आजम खान को आड़े हाथ लिया। एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा कि जया प्रदा उनकी छाया जैसी हैं, इसलिए आजम खान को ‘खुजली’ हो रही है।

टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में अमर सिंह सपा नेता के खिलाफ बेहद नाराज नजर आए। उन्होंने आजम को ‘पापी’ करार देते हुए कहा कि उनका ‘संहार’ होगा। अमर सिंह से जब पूछा गया कि क्या वह जया प्रदा का साथ देने के लिए रामपुर जाएंगे तो उन्होंने कहा कि पार्टी का एक-एक व्यक्ति अमर सिंह बनकर जया प्रदा के लिए लड़ रहा है। अमर सिंह ने जया प्रदा को अपनी ‘छाया’ करार दिया। उन्होंने आगे कहा, ‘…वहां (रामपुर में) यत्र-तत्र-सर्वत्र अमर सिंह ही तो है। इसलिए ही तो आजम खान को खुजली हो रही है।’ बता दें कि अमर सिंह सपा नेता आजम के कटु आलोचक माने जाते हैं। वह पूर्व में भी कई बार आजम खान को खरी-खोटी सुना चुके हैं।

बता दें कि आजम खान के जया प्रदा के बारे में रविवार को दिये गये आपत्तिजनक बयान को चुनाव आचार संहिता उल्लंघन माना और कड़ी फटकार लगाई थी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ट्विटर पर कहा, ”आजम खान का जया प्रदा के खिलाफ दिया गया बेहूदा बयान ना सिर्फ उनका बल्कि देश की करोड़ों मांओं और बहनों का अपमान है। यह देश की महाशक्ति (महिला शक्ति) का तिरस्कार है।” शाह ने पूछा कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती खान के बयान का समर्थन करते हैं? सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक खान ने अपनी चुनाव रैली में कहा था, ”रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिन्दुस्तान वालों, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गए। मैं 17 दिनों में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह खाकी रंग का है।” हालांकि आजम ने एक दिन बाद सफाई देते हुये कहा कि उन्होंने अपने भाषण में किसी का नाम नहीं लिया और अगर किसी का नाम लिया हो तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

(भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App