ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: कन्हैया के समर्थन में उतरे प्रकाश राज, बोले- ‘सुपुत्र को जिताओ, कुपुत्र को हराओ’

Election 2019: फिल्म वांटेड, सिंघम और दबंग-2 से अपनी खास पहचान बनाने वाले प्रकाश राज काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं। वह खुद बेंगलुरू सेंट्रल से बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और अब कन्हैया कुमार के लिए बिहार के बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं।

कन्हैया के लिए बेगूसराय में चुनाव प्रचार करते प्रकाश राज। (फोटो सोर्स: Prakash Raj/Twitter Handle)

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए तमाम हाई-प्रोफाइल और सेलिब्रिटिज का तांता बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में लगा हुआ है। इसी क्रम में रविवार को साउथ और हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज ने सीपीआई के प्रत्याशी कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार किया और लोगों से उनके समर्थन में वोट की अपील की। इस दौरान एक न्यूज चैनल से बातचीत में  प्रकाश राज ने ‘सुपुत्र’ को विजयी बनाने और ‘कुपुत्र’ को हराने की बात कही। गौरतलब है कि अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता गिरिराज सिंह भी कन्हैया के खिलाफ बेगूसराय से चुनाव मैदान में हैं।

प्रकाश राज भी बतौर निर्दलीय बेंगलुरू सेंट्रल से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने उम्मीदवार के चाल, चलन और चरित्र के आधार पर वोट देने की मतदाताओं से अपील की। ‘टीवी 9 भारतवर्ष’ को दिए इंटरव्यू में प्रकाश राज ने कहा कि वह सिर्फ कैंडिडेट को देखकर बेगूसराय आए हैं। उन्हें पार्टी से लेना-देना नहीं है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “लोग सोच सकते हैं कि सुपुत्र को जिताएं या कुपुत्र को। कन्हैया सुपुत्र हैं।” फिल्म सिंघम, वांटेड, इंडियन, दबंग-2 जैसी सुपहिट फिल्मों में अहम किरदार निभाकर प्रकाश राज ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब प्रकाश राज राजनीति में अपनी क्षमताओं का लोहा मनवाने की बात कर रहे हैं। शनिवार को प्रकाश राज ने कन्हैया के साथ बेगूसराय के पोखरिया मोहल्ले में बाबा चौहरमल मेला का उद्घाटन किया।

साक्षात्कार के दौरान प्रकाश राज ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने आरोप लगाया कि साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाकर बीजेपी ने साबित किया है कि उसे सिर्फ चुनाव से मतलब है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सांप्रदायिक माहौल बनाकर जीत हासिल करना चाहती है। बेगूसराय में कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार के लिए फिल्मी हस्ती जावेद अख्तर भी आने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: चुनाव बाद किस पार्टी से करेंगे गठबंधन? नवीन पटनायक ने बताया, बोले- विचारधारा राह का रोड़ा नहीं
2 योगी के मंत्री ने कहा- बीजेपी पर गुजरातियों ने कब्जा कर लिया
3 Lok Sabha Election 2019: आप के सिख नेताओं की धमकी- कांग्रेस से गठबंधन किया तो छोड़ देंगे पार्टी